प्रदेश में टूटे कोरोना के सभी रिकॉर्डः एक दिन में मिले 6138 नए मरीज, 24 संक्रमितों की मौत

पटना: कोरोना वायरस ने अबतक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। राज्य में एक दिन में सर्वाधिक 6133 नए संक्रमितों की पहचान की गई। कोरोना संक्रमण को लेकर पिछले 24 घंटे में 21.96 फीसदी की बढ़ोतरी दर्ज की गई जबकि एक दिन पूर्व संक्रमितों की संख्या में 13.14 फीसदी की बढ़ोतरी हुई थी।

पर्यवेक्षक बनाये जाने पर विधायक छत्रपति यादव को दरभंगा कांग्रेस ने दिया  बधाई - jhanjhattimes

राज्य में इसके साथ ही कोरोना संक्रमित सक्रिय मरीजों की संख्या बढ़कर 29,078 हो गयी। पिछले 24 घंटे में 755 संक्रमित मरीज इलाज के बाद स्वस्थ हो गए जबकि 24 संक्रमितों की इलाज के दौरान मौत हो गयी। राज्य में कोरोना संक्रमितों के स्वस्थ होने की दर 89.79 फीसदी हो गई। पटना में सर्वाधिक 2105 नए संक्रमित मिले जबकि अन्य 14 जिलों में सौ से अधिक नए संक्रमितों की पहचान हुई।

St Paul Teachers Training College, Birsinghpur: Admission 2021, Courses,  Fee, Cutoff, Ranking, Placements & Scholarship

जहानाबाद जिले में कोरोना का कहर तेज रफ्तार से बढ़ता जा रहा है। गुरुवार को जिले के विभिन्न स्वास्थ्य संस्थानों में एंटीजन कीट, ट्रूनेट एवं आरटी पीसीआर के माध्यम से 2800 व्यक्तियों के सैंपल की जांच की गई। जांच मे 128 व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए बाहर से आने वाले यात्रियों की जांच की जा रही है।

फिलहाल देखा जाय तो सबसे ख़राब हालात पटना उसके बाद फिर भागलपुर की स्थिति ही खराब होती जा रही ।

 

(साभारः संजीव मिश्रा, प्रबंध संपादक, झंझट टाईम्स)

संपादिकृतः ठाकुर वरूण कुमार

Related Articles

Back to top button