सफलताः 4 अभियुक्तों की गिरफ्तारी के साथ एसपी ने किया लूट काण्ड का उद्भेदन, प्रेस प्रतिनीधियों को दी जानकारी

मधुबनीः पुलिस ने चर्चित रहिका लूटकांड का उद्भेदन करते हुए 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से 2 देसी कट्टा, 3 जिंदा गोली, 2 बाइक और 4 मोबाइल फोन भी बरामद किये गए हैं. एएसपी कामिनी बाला के नेतृत्त्व में गठित एसआईटी ने यह सफलता हासिल की है. पुलिस अधीक्षक डॉक्टर सत्य प्रकाश ने इसकी पुष्टि की है।

St Paul Teachers Training College, Birsinghpur: Admission 2021, Courses,  Fee, Cutoff, Ranking, Placements & Scholarship

‘पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी’

पुलिस अधीक्षक डॉक्टर सत्य प्रकाश ने प्रेस को संबोधित करते हुए बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि पुराना बंद पेट्रोल पंप पखरौनी पर चार मोटरसाइकिल और करीब 8 लड़के जमा हुए हैं. सूचना मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कामिनी बाला के नेतृत्व में एसआईटी टीम गठित कर छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान पुलिस ने चार अभियुक्तों को दो देसी कट्टा, 315 बोर का एक जिंदा गोली, 303 बोर का 2 जिंदा गोली, 5 मोबाइल और 4500 रुपये के साथ गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार किये गए आरोपियों में राजू साह उर्फ सत्यम प्रकाश, लक्ष्मण साह, सोनू कुमार साह और त्रिलोक कुमार सिंह शामिल है. पुलिस ने बताया कि इन सभी अभियुक्तों का आपराधिक इतिहास रहा है. पुलिस अधीक्षक डॉक्टर सत्य प्रकाश ने बताया कि एसआईटी में शामिल सभी सदस्यों को कामयाबी के लिए पुरस्कृत भी किया जाएगा।

क्या था पूरा मामला?

बता दें कि अपराधियों ने बीते दिनों रहिका थाना क्षेत्र के पोखरौनी चौक के पास जयनगर-दरभंगा एनएच-527 पर हथियार का डर दिखाकर पार्सल कम्पनी के मैनेजर से 5 लाख 98 हजार 200 रुपये की लूट कर ली थी. उस दौरान अपराधियों ने हवाई फायरिंग भी की थी. पुलिस को वारदातस्थल से खोखा भी मिला था. वाहन के शीशे पर गोली लगी थी. लेकिन अपराधी कानून की आंखों में ज्यादा दिनों तक धूल नहीं झोंक पाए और पुलिस ने उन्हें धर दबोचा।

(संवाददाताः बिशुनदेव यादव)

संपादिकृतः ठाकुर वरूण कुमार 

Related Articles

Back to top button