*समस्तीपुर में खूनी खेल* : थिएटर देखने गए किशोर की पीट-पीटकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने आगजनी कर NH-28 किया जाम

*समस्तीपुर में खूनी खेल* :
थिएटर देखने गए किशोर की पीट-पीटकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने आगजनी कर NH-28 किया जाम

*मामला समस्तीपुर जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सातनपुर चौक का*

जेटीन्यूज़


समस्तीपुर: हाल के दिनों में बिहार का समस्तीपुर जिला अभी काफी चर्चा में है, अपराधी बेलगाम, पुलिस प्रशाषन
मुखदर्शक बनी बैठी है कोई नियंत्रण नहीं है अपराध पर। पिछले तीन दिनों में तीन हत्या हो चुकी है ,अभी ताजा मामला जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सातनपुर चौक पर का है। जहां थिएटर देखने गये एक किशोर की सोमवार तड़के थिएटर में लाठी डंडे से वार कर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना पर लोगों का आक्रोश भड़क उठा। लोगों ने एनएच 28 पर आगजनी कर सड़क को जाम कर दिया। मृतक की पहचान सातनपुर गांव के ही सुरेंद्र साह के पुत्र निशांत कुमार 14 वर्ष के रूप में की गई है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि सातनपुर चौक पर जिस स्थान पर थिएटर लगाया गया है। ठीक उसी के बगल में निशांत का भी घर है। तड़के करीब 3:00 बजे निशांत की नींद खुली तो वह थिएटर देखने के लिए अंदर चला गया। इसी दौरान थिएटर के अंदर थिएटर संचालक एवं अन्य लोगों ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर उसे अधमरा कर दिया और उसे थिएटर के बाहर सड़क पर फेंक दिया।

परिवार के लोग तत्काल उसे एनएच के ही एक निजी हॉस्पिटल में उपचार के लिए ले गए। जहां उपचार के दौरान निशांत की मौत हो गई। थिएटर संचालक और लोगों द्वारा पीट-पीटकर हत्या की सूचना इलाके में आग की तरफ फैल गई। घटना की सूचना पर जुटे लोगों के एनएच-28 पर आगजनी कर शव को सड़क पर रख दिया और जाम शुरू कर दिया।


आक्रोशित लोगों का आरोप था कि थिएटर अवैध रूप से यहां पर चलाया जा रहा है। लोगों ने थिएटर में अश्लील डांस आदि का भी आरोप लगाया। आक्रोशित लोग मौके पर एसपी को बुलाने की मांग कर रहे थे। लोगों का कहना था कि इस मामले में आरोपी थिएटर संचालक और अन्य लोगों को पुलिस जल्द से जल्द गिरफ्तार करें। एनएच पर जाम के कारण सड़क के दोनों और लंबी वाहनों की कतार लग गई है।

Related Articles

Back to top button