भागलपुर: शराब के कारोबारी ने दिनदहाडे़ युवक को मारी गोली,मायागंज अस्पताल में हो रहा है इलाज

जेटी न्यूज

भागलपुर : जिला के गोराडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत रत्तीचक गांव में दिनदहाड़े एक युवक सूरज कुमार को अपराधी ने गोली मार दी. घायल युवक का इलाज जवाहरलाल नेहरू चिकित्‍सा महाविद्यालय सह मायागंज अस्पताल में हो रहा है.प्राथमिकी में गोली मारने का आरोप जीवक सिंह पर लगाया गया है.जीवक शराब कारोबार से भी जुड़ा हुआ है. पुलिस ने उसे शराब की तस्‍करी मामले में भी आरोपी बनाया है.

मिली जानकारी के अनुसार रत्तीचक गांव का 30 वर्षीय युवक सूरज कुमार अपने घर से 100 मीटर की दूरी पर अपने  परिचित चंदन सिंह के घर से वापस अपने घर लौट रहा था. तभी घात लगाए गांव के ही अपराधी जीवक सिंह ने उसपर गोली चला दी.गोली सूरज के बायें पैर के जांघ पर लगी है,जिससे वह खून से लथपथ होकर वहीं गिर पड़ा. गोली की आवाज सुनते ही हल्ला होने पर ग्रामीण और स्वजन वहां दौड़े.तब तक वहां से अपराधी जीवक गोली मारकर भाग चुका था.घायल सुरज को पुलिस ने स्वजन की सहायता से मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया.सूरज के पिता जयराम सिंह ने बताया कि उनकी गांव में किसी से कोई दुश्मनी नहीं है.उनके पुत्र को गोली क्यों मारी गई, उसे इस बात का भी पता नहीं है.

घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार ने दलबल के साथ रत्तीचक गांव के गोली चलने वाली जगह पर पहुंचकर तफ्तीश शुरू कर दी है.दिनदहाड़े गांव में इस तरह गोली चलने के बाद से रत्तीचक गांव में भय का माहौल देखा जा रहा है.लोग अपने घरों में दुबक गए हैं.पुलिस गांव और असामाजिक तत्वों पर नजर रख रखे हुए हैं. घायल सूरज की पत्नी रुपा देवी ने थाना में आवेदन देकर गांव के जोगिन्दर  सिंह के पुत्र जीवक सिंह को आरोपित बनाया है. थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. थानाध्‍यक्ष ने कहा कि जिस समय सूरज को गोली मारी गई, उसके कुछ समय पूर्व यहां पर शराब भी बरामद किया गया था.शराब मिलने की प्राथमिकी में भी जीवक सिंह सहित दो लोग आरोपित हैं.

 

 

 

Related Articles

Back to top button