युवक की संदेहास्पद स्थिति में हत्या

जेटी न्यूज/रामाधार सहनी
भगवानपुर ( बेगूसराय ) तेयाय ओपी क्षेत्र के रघुनंदनपुर गांव में एक व्यक्ति की संदेहास्पद स्थिति में हत्या का मामला प्रकाश में आया है । घटनास्थल से प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह उक्त गांव निवासी स्व अर्जुन पाठक के 30 वर्षीय पुत्र सर्वन पाठक की संदेहास्पद मौत की खबर पुरे गाँव में, जंगल में लगी आग की तरह फैल गई । ग्रामीणो ने जब मृतक की पत्नी से मौत का कारण पुछा तो उसने कहा कि वह फसरी लगाकर आत्महत्या कर लिया है । मृतक पांच भाईयों सर्वन , विक्रम , अभिनव सोनु तथा गणपत में सबसे बड़ा था । दो भाई का विवाह हो चुका है । मृतक का ननिया ससुराल पास के ही गांव बुढीवन में है, और यहीं से वैवाहिक रस्म की अदायगी सम्पन्न हुई थी । मृतक को एक पुत्री तथा दो पुत्र है ।

मृतक के पिता स्व अर्जुन पाठक टेन्ट हाउस चलाते थे, जिनका देहांत लगभग आठ माह पूर्व हुआ था । उनके मौत का कारण भी संदिग्ध होने की बात ग्रामीण बता रहे है । मृतक का एक भाई, जो गांव मे ही रहता है , उनके वारे में ग्रामीण बताते हैं कि वह अच्छा चरित्र का नही है , वह लाखो रूपये मूल्य के कई बार जमीन बेचे थे ।और वे ही अपने पिता के साथ अक्सर मारपीट किया करते थे । दो और भाई गांव में ही रहता है । एक भाई बाहर रहता है । ग्रामीण मृतक की पत्नी पर भी ऊंगली उठा रहे हैं । इतनी बड़ी घटना के बाद भी घर में मातम जैसा माहौल नही था । पुलिस जब लाश उठाने आई तब मृतक की पत्नी लाश के पास बैठकर विलाप करने लगी और कहने लगी कि मरलका सबदिन भाईये खातिर मरै रहै । आय हमरा साथ कोय नय छै । घटना की सूचना मिलते ही तेयाय ओपीध्यक्ष राजेश कुमार ठाकुर सदल पहुंचकर आसपास के लोगो से जानकारी प्राप्त करने का प्रयास किया , लेकिन कोई भी व्यक्ति घटना के वारे में स्पष्ट बताने से इंकार करते नजर आए ।

ग्रामीणो ने बताया कि मृतक शांत और सुशील स्वभाव का था । घटना के उपरान्त एक भाई भी गायब था ।पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतू बेगूसराय भेज दिया । मौके पर उपस्थित ओपी प्रभारी राजेश कुमार ठाकुर ने बताया कि मामला संदिग्ध है अभी कुछ बताना जल्दी बाजी होगी । प्राथमिकी दर्ज होने तथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के उपरान्त तुलनात्मक अध्ययन के बाद ही कुछ कहा जा सकता है । मौके पर स्थानीय मुखिया सह प्रसिद्ध दुलारपुर मठ के मठाधीश श्री प्रणव भारती सहित दर्जनो लोग उपस्थित थे ।

Related Articles

Back to top button