कमरतोड़ महंगाई एवं आवश्यक वस्तुओं के दामो में बृद्धि के खिलाप 14 जुलाई को कांग्रेस पार्टी का ऐतिहासिक आंदोलन-शितलाम्बर

जेटी न्यूज मधुबनी।

प्रो शीतलाम्बर झा अध्यक्ष, जिला कांग्रेस कमिटी मधुबनी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि मोदी सरकार में कमरतोड़ महंगाई, डीजल ,पेट्रोल,रसोई गैस एवम सभी आवश्यक खाद्यपदार्थों में लगातार बढ़ती मूल्य बृध्दि के खिलाफ दिनांक 14 जुलाई को 12 बजे से प्रतिरोध मार्च निकाला जाएगा,जो बढ़ती महंगाई के खिलाफ ऐतिहासिक होगा।
इसके लिए सभी स्तर पर तैयारी की जा रही है,जिला के सभी प्रखण्डों में लगातार कार्यक्रम कर कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया जा रहा है,आज जिला कार्यालय में जिला के पदाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक भी किया गया।
जिलाध्यक्ष प्रो झा ने कहा देश मे जब जब बीजेपी की सरकार बनी है महंगाई चरमसीमा पर कर गई है,महंगाई एवं बीजेपी एक दूसरे के पूरक है,मोदी सरकार में आमजनों को जीना मुहाल हो गया है,लोगों के थाली से आज सब्जी,दाल गुम होते जा रहा है,गृहणियां परेशानी महसूस कर रही है ।
मोदी सरकार अपने पूंजीपति मित्रों को फायदा पहुंचाने के लिए खुली लूट की छूट दे दिया है।

प्रो झा ने आमजनों के साथ साथ सभी स्तर के कांग्रेसजनों को आह्वान किया है कि भारी संख्या में भाग लेकर मोदी सरकार को करारा जवाब देने का आग्रह किया है।
कार्यक्रम में अकील अंजुम,रणधीर झा,मो साबिर,मनोज मिश्रा,मनोहर कुमार ठाकुर,बिपिन कुमार झा,सुनील कुमार झा,संजय कुमार मिश्रा ,जय कुमार झा,मुकेश कुमार झा,आलोक कुमार झा,अशोक प्रसाद, दिलीप कुमार झा,आदि थे।

Related Articles

Back to top button