रेस्टोरेंट मालिक की गोली मारकर हत्या करने वाले बदमाशों के बीच हुई पुलिस मुठभेड।

 

जे टी न्यूज़, नोएडा:- इस वक्त ग्रेटर नोएडा की बीटा 2 थाना पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। नोएडा की बीटा 2 थाना पुलिस ने महज 15 घंटे में ऑनलाइन रेस्टोरेंट संचालक की हत्या का खुलासा कर दिया है। होटल संचालक की हत्या करने वाले तीन बदमाशो के साथ बीटा 2 पुलिस की दिनदहाड़े मुठभेड़ हो गयी।मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश राजीव चौधरी पैर में गोली लगने से घायल हो गया जबकि उसके दो साथियों को दौड़ाकर पकड़ लिया । इन लोगो ने पूछताछ में बताया कि शराब के नशे में मित्रा सोसाइटी में होटल संचालक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस की गिरफ्त में दिख रहे यह बदमाश वही हैं जिन्होंने रात होटल संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी थी और वहां से फरार हो गए थे। दरसल आज दोपहर थाना बीटा-2 पुलिस और बाइक सवार बदमाशों के बीच मित्रा सोसाइटी के पीछे, सर्विस रोड के पास पुलिस मुठभेड हो गयी। इस दौरान एक बदमाश विकास चौधरी निवासी अनूपशहर, बुलंदशहर को पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ हेतु चलाई गयी गोली पैर में लगने के कारण घायल अवस्था में व 02 अन्य बदमाशों देवेंद्र निवासी अनूपशहर, बुलंदशहर व सुनील निवासी अनूपशहर, बुलंदशहर को पीछा करके गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त 01 पिस्टल मय कारतूस, मोटरसाइकिल, 02 तमंचे मय कारतूस बरामद किये गये है। घायल बदमाश को इलाज हेतु अस्पताल भेजा गया है। तीनों बदमाशों ने विगत रात्रि को सुनील अग्रवाल से झड़प होने पर उनको पिस्टल से गोली मार दी थी। जिसमें इलाज के दौरान सुनील अग्रवाल की मृत्यु हो गई थी।

अभियुक्तों द्वारा बताया गया कि हम लोग स्वर्ण नगरी से (जहां पर किराए के मकान में रहते है।) सेक्टर 59 जाने के लिए निकले थे। रास्ते में मित्रा सोसाइटी के पास स्वीगी और जोमैटो के कुछ राइडर खड़े थे, जिनको देखकर हम लोग खाने के विषय में पूछने लगे। इसी बीच रेस्टोरेंट के नौकर से स्विगी के राइडर की बहस हो रही थी। जिस पर हम लोग भी शराब के नशे में होने के कारण वहां चले गए। वहा नौकर से कहासुनी गाली-गलौच हो गई तब उसने अपने मालिक को बुलाया तो मालिक से भी कहा-सुनी हो गई। जिस पर शराब के नशे में हम लोगों ने उसे गोली मार दी और फिर सेक्टर 59 की ओर चले गए। पूछताछ में बदमाशों द्वारा अपना जुर्म कबूल किया गया है। पुलिस द्वारा बदमाशों के आपराधिक इतिहास की जानकारी निकली जा रही है।

श्री विशाल पांडेय (एडिश्नल डीसीपी )

रिपोर्ट:-सोनू कुमार, नोएडा

Related Articles

Back to top button