तेघड़ा अनुमंडल कार्यालय में 20 सितंबर से तीन दिवसीय धरना की तैयारी को लेकर भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी बैठक।

तेघड़ा अनुमंडल कार्यालय में 20 सितंबर से तीन दिवसीय धरना की तैयारी को लेकर भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी बैठक।


जेटी न्यूज
बेगूसराय ,तेघरा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के तानाशाही रवैया के खिलाफ अनुमंडल कार्यालय तेघरा के समक्ष 20 सितंबर से 23 सितंबर तक भूख हड़ताल सह धरना की तैयारी को लेकर भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी द्वारा दनियालपुर गौरा 3 मैं कार्यकर्ताओं की बैठक दनियालपुर शाखा सेक्रेटरी रामबालक सिंह उर्फ बरखु सिंह की अध्यक्षता में हुई। बैठक में धरना से संबंधित संपूर्ण तैयारी की समीक्षा की गई।

बैठक को संबोधित करते हुए आईएसएफ के तेघरा अंचल सचिव मोहम्मद हसमत उर्फ बालाजी ने कहा कि तेघरा अनुमंडल के अंदर अपराधिक ग्राफ मैं लगातार वृद्धि होती जा रही है। अपराधियों द्वारा कई तरह की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है । इसलिए मजबूती के साथ धरना के माध्यम से सरकार एवं प्रशासन को घटना पर काबू पाने एवं प्रशासनिक सक्रियता से आम आवाम की सुरक्षा के प्रति जवाबदेही का एहसास दिलाना है। मौके पर नगर पार्षद रामप्रवेश सिंह, अंचल कार्यालय सचिव रविंद्र कुमार, नौजवान संघ के प्रदीप कुमार चिंटू, के अलावे दर्जनों भाकपा कार्यकर्ता मौजूद थे।


ज्ञात हो कि कुछ दिन पहले भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी की आंचलिक बैठक के निर्णय अनुसार यह कार्यक्रम निर्धारित किया गया था जिसके आलोक में भाकपा के जिला सचिव अवधेश कुमार राय के नेतृत्व में एक शिष्टमंडल माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलकर समस्या से अवगत करवाया था। इसकी तैयारी को लेकर कार्यकर्ता जगह-जगह पोस्टर एवं अन्य तैयारी में जूटे हुए हैं।

Related Articles

Back to top button