गोलियों की तड़तड़ाहट से गुंजा बगहा, बेख़ौफ़ अपराधियों ने किराना दुकानदार अंकित अग्रवाल को मारी गोली।

 

जे टी न्यूज़ ,बगहा पश्चिमी चंपारण
विजय कुमार शर्मा

बगहा नगर थाना क्षेत्र के पाकिस्तानी टोला में मंगलवार की शंध्या तकरीबन 7:30 बजे बाइक सवार अपराधियों ने किराना दुकानदार पर अंधाधुंध फायरिंग करते हुए दुकानदार अंकित अग्रवाल को गोली मार दी। अपराधियों ने कई राउंड फायरिंग की हालांकि फायरिंग कितनी राउंड हुई इसकी पुष्टि अभी नहीं हो पाई है। एक गोली दुकानदार के हाथ में लगी है । अपराधियों ने व्यवसाई के साथ लूटपाट भी किया। इस बीच व्यवसाई और अपराधियों में हाथापाई होने की भी सूचना प्राप्त हो रही है जिसके बाद अपराधी गोली मारकर भाग निकले।

सूत्रों ने बताया कि बाइक सवार दो अपराधी लूट को अंजाम देने के लिए आए थे। इसी बीच यह घटना घटी। घटना के बाद स्थानीय लोगो मे दहसत फैल गई जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुच परिजनों ने आनन फानन में अनुमंडलीय अस्पताल में युवक को भर्ती कराया।

बताते चले कि बगहा के बड़े व्यवसायी हैं अंकित अग्रवाल , घायल अंकित अग्रवाल शहर के पाकिस्तानी फार्म किराना दुकान के बड़े व्यवसाई हैं। इनका ज्यादातर कारोबार होलसेल का होता है। ऐसी स्थिति में प्रतिदिन शाम को पूरे दिन का कलेक्शन लेकर घर जाते हैं। प्रतिदिन की ही तरह मंगलवार की शाम में भी अंकित घर के लिए निकले थे कि अचानक । जैसे ही घर के पास पहुंच गाड़ी को पार्क कर रहे थे। उसी दौरान घात लगाकर बैठे अपराधीयो ने अंकित पर हमला बोल दिया । हालांकि घायल अवस्था मे इस मामले में अभी अंकित कुछ भी बताने में सक्षम नहीं है। अनुमंडलीय अस्पताल पूरी तरह पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है

प्रशासन पर उठ रहे सवाल आये दिन नगर के चौक चौराहे पर बगहा नगर थाना की पुलिस गश्त करती है फिर भी अपराधियो के हौसले बुलंद होते नजर आ रहे है सुरक्षा को लेकर स्थानीयों लोगो मे चर्चा का विषय बना हुवा है लोगो मे तरह तरह की चर्चाएं हो रही है तमाम लोगो का कहना है की बगहा में यह दूसरी घटना है जो इस तरह से अपराधी आसानी से घटना को अंजाम देकर चम्पत हो जा रहे है मूकदर्शक बनी रहती है सीएम नीतीश के राज में अपराधी बेलगाम होते नजर आ रहे है।

Related Articles

Back to top button