विभूतिपुर में दबंग पूर्व मुखिया उम्मीदवार मनोज कुमार स्थानीय प्रशासन और गुर्गों के साथ मिलकर उड़ा रहे अचार संहिता की धज्जिया।

जे टी न्यूज़

जी आपको सुन कर जरूर अटपटा लग रहा होगा की ऐसा क्या हुआ तो आप को बताते चले की समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर प्रखंड के महथी दक्षिण पंचायत के पंचायत समिति क्षेत्र संख्या 33 के दबंग और पूर्व मुखिया सह पंचायत समिति उम्मीदवार मनोज कुमार ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर बिना प्रसासन के अनुमति के सैकड़ो बाइक के साथ महाजुलूस निकाल कर चुनाव आयोग के नियमों की धज्जिया उड़ा रहे है। इस लगातार उल्लंघन कर अपना वोट बैंक बनाने के उद्देश्य से पंचायत की जनता को तरह-तरह के प्रलोभन भी दे रहे हैं। लोगों में भोज नशा पान भी करने से नहीं चूक रहे है। लेकिन स्थानीय पदाधिकारी इस पर किसी भी तरह का कोई करवाई नहीं कर रही है। ऐसा लग रहा है कि स्थानीय प्रशासन का भी उक्त उम्मीदवार के साथ मेल जोल परतीत होता हैं। आपको बताते चलें कि 2 दिन पूर्व मनोज कुमार के द्वारा एक पत्रकार के साथ भी बदसलूकी की गई थी पत्रकार का मोबाइल छीनकर वीडियो डिलीट कर दिया था और बेइज्जत भी किया। इसको लेकर पत्रकार के द्वारा विभूतिपुर थाने में आवेदन भी दिया गया था लेकिन अब तक किसी भी तरह का कोई पहल नहीं किया गया पुलिस के द्वारा, विभूतिपुर प्रखंड में इसी तरह से चुनाव आयोग के आदेशों की धज्जियां उड़ाई जा रही है। नशे में धुत लोगों के द्वारा अचार आचार संहिता का उल्लंघन सरेआम की जा रही है लेकिन पुलिस प्रशासन मौन है। उम्मीदवारों के बीच इस बीच कभी भी कोई बड़ा हादसा भी हो सकता है, आपस में विवाद उत्पन्न हो सकता है लेकिन फिर भी स्थानीय पुलिस प्रशासन के द्वारा किसी भी तरह का कोई सुरक्षा व्यवस्था नहीं दिख रहा लोग जैसे मर्जी अपना प्रचार प्रसार कर रहे हैं।
पिछले बार मुखिया पद आरक्षित होने के बाद मुखिया मनोज कुमार ने पंचायत समिति सदस्य पद पर अपना नामांकन कराया था लेकिन स्थानीय आम लोगों ने उनके आतंक से परेशान थे इसलिए उन्हें एक तिहाई वोट से हार का सामना करना पड़ा था इस बार इसीलिए उन्होंने हर तरह के तरीके आजमा रहे हैं कुर्सी पाने के लिए।

Related Articles

Back to top button