पिपराकोठी सीडीपीओ कार्यालय 3:30 में बंद पाया गया

पिपराकोठी सीडीपीओ कार्यालय 3:30 में बंद पाया गया

सुशासन राज में अधिकारी मस्त,केवल करते हैं खानापूर्ति, स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश

जेटीन्यूज़
मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिला के पिपरा कोठी प्रखंड के सीडीपीओ कार्यालय बृहस्पतिवार को 3:30 में बंद पाया गया। जब हमारी टीम वहां वहां पहुँची तो कार्यालय में कोई भी कर्मी मौजूद नहीं थे । उस वक्त उनका दरवाजा बंद पाया गया ।वहीं स्थानीय सूत्रों की मानें तो सीडीपीओ तीन प्रखंड का प्रभार होने के चलते पिपराकोठी कम ही आती हैं ।
कार्यालय में कोई आम जनता या विभागीय कार्य हो इस स्थिति में विभाग 3:30 में ही बंद पाया जा जाय तो बड़े ही शर्म की बात होती है । जबकि विभाग कम स्व कम 5 बजे तक खुला रहना है । सूत्रों की माने तो यहां तकरीबन आये दिन इसी तरह कार्यालय बंद पाया जाता है । इस बात को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है ।स्थानीय लोग यहां की सीडीपीओ से काफी त्रस्त हो चुकी है ।
इस संदर्भ में जब सीडीपीओ से दूरभाष पर संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि वह प्रपत्र जमा करने डीपीओ कार्यालय मोतिहारी गए हैं ,मैंने जब इसका प्रूफ मांगा तो उन्होंने देने से इंकार किया। सवाल यह है कि अपने गैरहाजिर के दरम्यान आखिर क्यों नहीं अपने अधिनस्त कर्मी को ही कार्यालय में मौजूद रहने के लिए कहती । आखिर सरकार ने किस बात को लेकर इनका यहां योगदान करवाया है । अब देखना है इस मसले पर जिलाप्रशासन क्या कारवाई करता है ये तो आनेवाला वक्त हो बतायेगा,किन्तु इतना तो स्पस्ट है कि स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश है ।

Related Articles

Back to top button