एलर्जी से ग्रसित हुई राजद नेत्री रितु जायसवाल पटना के पारस अस्पताल में चल रहा इलाज

जे टी न्यूज़
पटना : राजद की प्रवक्ता और पूर्व चर्चित मुखिया रितु जायसवाल की तबियत अचानक खराब हो गई है। उन्हें सांस लेने में तकलीफ के कारण उनकी हालत बिगड़ने लगी है । चेहरे पर अचानक से काफी सूजन हो गया जिससे उनकी आंख तक बंद हो गई। आननफानन में उन्हें शनिवार की रात पटना के पारस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पारस के अनुभवी डॉक्टरों की टीम जांच पड़ताल में जुटी है। पारस हॉस्पिटल के एक्सपर्ट डॉक्टरों के देख रेख में रखा गया है।

आपको बताते चले की रितु जायसवाल को अस्पताल में दाखिल कराने वाले परिजनों ने बताया कि शनिवार की शाम अचानक से उन्हें सांस लेने में परेशानी हुई थी। थोड़ी ही देर में उनके चहरे पर सूजन होने लगा। सूजन इतना बढ़ गया कि आंख तक बंद हो गई। इसके बाद समस्या काफी बढ गई। सांस की तकलीफ और सूजन देख लोग घबड़ा गए और आनन फानन में रितु जायसवाल को लेकर देर शाम पारस अस्पताल पहुंच पहुंच दाखिल कराया गया। डॉक्टरों ने रितु जायसवाल की हालत देख उन्हें तत्काल आईसीयू में भर्ती कर लिया है और एक्सपर्ट डॉक्टरों की टीम उनकी जांच पड़ताल कर रही है। पारस हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है। परिजनों का कहना है कि अभी हालत में थोड़ा सुधार है लेकिन डॉक्टरों का ऑब्जर्वेशन जारी है।

पटना पारस हॉस्पिटल के डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें ऑब्जर्वेशन में रखकर इलाज किया जा रहा है। वह आपात समय में आई है और उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है। अब आगे स्थिति जैसी होगी संबंधित विभाग में उन्हें शिफ्ट किया जाएगा। डॉक्टरों ने बीमारी को लेकर कुछ नहीं बताया है।

Related Articles

Back to top button