बिस्फी कोकिला चौक के समीप एसबीआई ग्राहक केंद्र के संचालक से रिवाल्वर का भय दिखा कर पैसे लूटने बाले तीनो अपराधियों को भेजा गया न्याययिक हिरासत में बेनीपट्टी एसडीपीओ अरुण कुमार ने प्रेस वार्ता में दी जानकारी

बिस्फी कोकिला चौक के समीप एसबीआई ग्राहक केंद्र के संचालक से रिवाल्वर का भय दिखा कर पैसे लूटने बाले तीनो अपराधियों को भेजा गया न्याययिक हिरासत में
बेनीपट्टी एसडीपीओ अरुण कुमार ने प्रेस वार्ता में दी जानकारी

जेटी न्यूज बिस्फी।

थाना क्षेत्र के बिस्फी कमतौल सड़क के कोकिला चौक से पश्चिम पुला पर छिनतई की गई एक लाख रुपए के मामले में पकड़े गए तीन अपराधी को पुलिस ने न्यायिक हिरासत भेज दी है ।घटना के संदर्भ में डीएसपी अरुण कुमार सिंह ने प्रेस को संबोधित करते हुए बताया कि घटना की सूचना मिलते ही बेनिपट्टो ,अड़ेर ,साहरघाट एवं रहिका थाना को सजग कर घेरा बंदी कर दी गई ।

जिससे कि अपराधी किसी भी रास्ते से निकल नही पाए ।लेकिन ग्रामीणों के सहयोग से दमला ,कठैला में ही तीनों अपराधी पकड़े गए । सभी अपराधी की पहचान कर ली गई है ।पकड़े गए अपराधी सीतामढ़ी जिला के नानपुर थाना के ददरी गांव निवासी मो. गुलाब पिता मो.फजले दूसरा मो.सेफ्फुल्ला उर्फ बबलू पिता मो.कासिम तथा तीसरा मो.प्रवेज पिता मो.उस्मान है ।

उन्होंने बताया कि अपराधी के पास से छीने गए एक लाख रुपए ,एक पिस्टल एवं दो मोबाइल तथा एक खोखा बरामद किया गया है ।अपराधी के विरुद्ध थाने में आमर्स एक्ट तथा छिनतई के मामले में दो प्राथमिकी दर्ज कर की गई । घटना के लाइनर की भी पहचान की जारही है ।जब्त की गई मोबाइल से कॉल डिटेल्स भी निकाली जाएगी ।साथ इसके बैज्ञानिक अनुसंधान करने में सहूलियत होगी ।

अपराधी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी ।डीएसपी श्री सिंह ने बताया कि अपराधी को पकड़ने में ग्रामीणों की भूमिका अहम रही है ।जो काबिले तारीफ है ।इस तरह का सहयोग यदि प्रशासन को मिलता रहे तो क्षेत्र से अपराध समूल नष्ट हो जाएंगे ।बताते चलें कि शुक्रवार की शाम बिस्फी के गोला टोल निवासी सीएसपी संचालक मो.प्रवेज उर्फ गुलाब कमतौल के स्टेट बैंक से पैसा निकाल कर अपने घर वापस लौट रहे थे

तो अपराधी बलहा घाट से कोकिला के बीच सुनसान जगह देख पुला पर आगे से घेर लिया और पिस्टल के बल पर बैग में रखे रुपए छीन कर भैरवा की तरफ रास्ते से चलते बने ।अपराधी तीन की संख्या में था जो सभी एक ही वाईक पर सवार था ।सीएसपी संचालक गुलाब ने भैरवा, कठैला के अपने सगे संबंधियों को फोन कर दी और स्वयं को भी पीछा किया ।लोगो ने भैरवा कठैला के बीच रास्ते पर एक बैंच लगा घेरा बंदी कर दी ।

अवरुद्ध रास्ते एवं लोगो की भीड़ को देख अपराधी दहशत फैलाने के लिए फायरिंग करते हुए भागने की कोशिश की ।लेकिन अपराधी आगे निकल नही पाया ।एक अपराधी वंही गिर गया जिसे ग्रामीणों ने धरदबोचा और वाईक पर सवार दो अपराधी दमला गांव की रास्ते की तरफ भाग ।जिसे दमला गांव के लोगो ने दोनों अपराधी को धर -दबोचा ।

ग्रामीणों ने घटना की सूचना बिस्फी एवं पतौना थाना को दी ।घटना की सूचना पाते ही डीएसपी अरुण कुमार सिंह , बिस्फी थानाध्यक्ष संजय कुमार ,पतौना ओपी अध्यक्ष विजय पासवान, औंसी ओपी अध्यक्ष हरिद्वार शर्मा पंहुच अपराधी को अपने गिरफ्त में ले कर घटना की जांच में जुट गए ।

क्षेत्र में लगातार हो रहे इस प्रकार की घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल ब्याप्त है ।लोग डरे सहमे हुए है ।प्रशासन के प्रति लोगो मे आक्रोश है । मौके पर एसआई मायाशंकर सिंह, एसआई सुभाष सिंह, एएसआई सुरेश चौधरी सहित पुलिस कर्मी मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button