रफ्तार का कहर: ट्रक ने मारी बाइक सवार को जोड़दार टक्कर एक की मौत

जे टी न्यूज़
समस्तीपुर:- आपको बताते चले की समस्तीपुर जिले में तेज रफ़्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। घटना शुक्रवार की है जहा जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र के सातनपुर चौक स्थित पेट्रोल पंप के समीप एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को जोड़दार टक्कर मार दिया। इस हादसे में बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मृतक की पहचान सरायरंजन थाने क्षेत्र के मधुवन गांव निवासी स्व. प्रहलाद सिंह के पुत्र गौरव सिंह के रूप में हुई है। वहीं जख्मी युवक राम कुमार सिंह का पुत्र कृष्ण कुमार बताया जा रहा है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार युवक सातनपुर स्थिति दुकान में मजदूरी करता था। प्रत्येक दिन की तरह आज भी अपने साथी के साथ काम करने घर से बाइक पर सवार हो कर निकला था लेकिन उसे क्या पता था की अब वो लौट कर घर नहीं आएगा सातनपुर पेट्रोल पंप के समीप दलसिंहसराय की ओर से आ रही तेज रफ़्तार ट्रक ने ओवरटेक करते हुए युवक के बाइक में जोड़दार टक्कर मार दी‌। हादसे में बाइक चला रहे गौरव की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना के बाद जुटे लोगों ने बाइक के पीछे बैठे युवक को गंभीर स्थिति में मुसरीघरारी के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है।

घटना के बाद एनएच पर दोनों तरफ गाड़ीयों की लम्बी लाइन लग गई। जिससे कुछ समय के लिए गाड़ियों का आवागमन बिलकुल ठप सा हो गया। वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक गाड़ी को एनएच पर छोड़कर भागने में सफल रहा। सूचना मिलते ही उजियारपुर थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार सदलबल मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गए। इस संबंध में थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार ने बताया कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है। शव को कागजी कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button