पंचायत राज मुरादपुर बंगरा में बिना बोर्ड के हो रहा मनरेगा

पंचायत राज मुरादपुर बंगरा में बिना बोर्ड के हो रहा मनरेगा कार्य
जे टी न्यूज़

ताजपुर, समस्तीपुर:- पंचायत मुरादपुर बंगरा में मनरेगा योजना के तहत वार्ड संख्या-01 एवं वार्ड संख्या-11 में कार्य किया जा रहा है। योजना का बिना बोर्ड लगाये हुए,गैरकानूनी तरीके से मुखिया राजमणी कुमारी के मनमानी पर अविलंब रोक लगाने के संबंध में।
महाशय उपर्युक्त विषय के संबंध में कहना है कि पंचायत मुरादपुर बंगरा वार्ड संख्या-01 में मनरेगा योजना के तहत P. C. C सरक का निर्माण कार्य चल रहा है। जिस सरक के निर्माण स्थल पर योजना का बोर्ड लगाया नहीं गया है। वार्ड संख्या-11 में मिट्टी भराई व ईट सोलींग का कार्य किया जा रहा है। योजना का बोर्ड कार्य स्थल पर लगाया नहीं गया है। अन्य वार्डों में भी काम करने की तैयारी चल रही है। योजना का बोर्ड काम करने से पहले नहीं लगना,जनता को गुमराह करना,मुखिया राजमणी कुमारी के दोआरा यह मनमानी है। सरकार के आदेश का अनुपालन नहीं किया जा रहा है।
अत: श्रीमान से विनम्र आग्रह है कि अपने स्तर से इसकी जांच कर मुखिया राजमणी कुमारी पर अविलंब कार्यवाई करें तथा सरकार की योजना का प्राकलन के अनुसार जमीनी स्तर पर उचित कार्य करें। मुखिया राजमणी कुमारी के मनमानी पर रोक लगावें।आगें से कोई भी कार्य करने पर समय पूर्व योजना का बोर्ड कार्य स्थल पर लगावें। इसके लिए मैं श्रीमान का आभारी रहूँगा।

Related Articles

Back to top button