दिल्ली के गोकुलपुरी में आग लगने से सात लोगों की दर्दनाक मौत चारो और मचा कोहराम

जे टी न्यूज़

दिल्ली : आप को बताते चले की दिल्ली के गोकलपुरी इलाके में शुक्रवार की देर रात झुग्गियों में आग लग गई। आग की लपेटे इतनी भीषण थी कि आग में सात लोगों की जलकर मौत हो गई। आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल व पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है की दमकल की 13 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।

पुलिस ने सात शव बरामद किये है सभी शव बुरी तरह झुलसे मिले हैं। अभी तक चार लोगों की पहचान हुई है जिनके नाम रेशमा, प्रियंका, रंजीत और बबलू। आग लगने की सुचना पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार दोपहर में हादसे में जान गंवाने वाले पीड़ित के परिजनों से मुलाकात किया और उन्होंने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया है ।

अरविंद केजरीवाल ने अपनी कार पर चढ़कर हालात का जायजा लिया क्योंकि राख और गंदगी के चलते आगे जा पाने की स्थिति नहीं बन पाई थी ।सूत्रों के अनुसार शुक्रवार की रात करीब एक बजे गोकलपुर गांव स्थित मेट्रो पिलर नंबर 12 के पास झुग्गियों में आग लगने की सूचना मिली। आग लगने के समय लोग अपने अपने झुग्गियों में सो रहे थे फिर क्या था देखते ही देखते एक के बाद एक झुग्गियों में आग फैलती चली गई।

चारो तरफ चीख पुकार मच गई, जैसे तैसे लोग झुग्गियों से बाहर भागे, कुछ लोग आग में फंस गए जिनकी दर्दनाक मौत हो गई । पुलिस और दमकल की कई टीमें मौके पर पहुंची। करीब ढाई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

Related Articles

Back to top button