पूर्व चुनावी रंजिश को लेकर हुई मारपीट में समाजसेवी नंदकिशोर गुप्त हुए जख्मी, प्राथमिकी दर्ज

पूर्व चुनावी रंजिश को लेकर हुई मारपीट में समाजसेवी नंदकिशोर गुप्त हुए जख्मी, प्राथमिकी दर्ज

जे टी न्यूज

डी एन कुशवाहा रामगढ़वा पूर्वी चम्पारण-

स्थानीय थाना क्षेत्र के रामगढ़वा बाजार निवासी व समाजसेवी सह् पूर्व मुखिया प्रत्याशी चुनचुन प्रसाद को तीन दबंग व्यक्तियों सहित अन्य अज्ञात लोगों के द्वारा पूर्व चुनावी रंजिश व पुराने विवादों को लेकर शनिवार की संध्या में एक सोची-समझी साजिश के तहत धक्का मुक्की की गई। और तू-तू मैं-मैं होते-होते जमकर मारपीट हो गई। जिसमें चुनचुन प्रसाद बुरी तरह जख्मी हो गए। इस बाबत चुनचुन प्रसाद ने बताया कि शनिवार को अपने गांव सतपीपरा से रामगढ़वा बाजार स्थित घर की ओर लौटने के क्रम में मलाही टोला अवस्थित सातों मईया मंदिर के नजदीक संध्या में होली पर्व के मौके का फायदा उठाकर हमपर मेघनाथ सहनी,शेषनाथ सहनी, प्रकाश सहनी,सहित कुछ अज्ञात लोगों ने अचानक घेर लिया।

उसके बाद मेरे साथ गाली गलौज एवं धक्का मुक्की करने लगे। मुझे अकेला देखकर तीनों षड्यंत्रकारियों ने अपने-अपने हाथों में लिए लाठी,डंडा रड से शरीर पर प्रहार कर दिया‌। जिसमें मेरा माथा फट गया और हाथों तथा शरीर पर अन्य भागों पर गहरी चोटें आई। शोर शराबे की आवाज सूनकर एवं शरीर से बह रहे खून को देखकर स्थानीय लोगों एवं मेरे परिजनों ने रामगढ़वा पीएचसी में लाकर भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों द्वारा मेरा उपाचार किया गयाl

उक्त घटना की सूचना मिलते स्थानीय थाना के जमादार प्रमुख कुमार यादव अपने दल बल के साथ पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया।
उक्त घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष इंद्रजीत पासवान ने बताया कि मारपीट में शामिल तीनों व्यक्तियों पर प्राथमिकी दर्ज कर दी गई हैं और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी जारी है।

Related Articles

Back to top button