रिश्तेदार के यहां समारोह में शामिल होने जा रही कार सवार महिलाओं के साथ बदमाशों ने की हथियार के बल पर लूटपाट

रिश्तेदार के यहां समारोह में शामिल होने जा रही कार सवार महिलाओं के साथ बदमाशों ने की हथियार के बल पर लूटपाट


जे टी न्यूज़

समस्तीपुर :जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र के महिसारी गांव स्थित, बाबू पोखर चौक से 50 मीटर आगे डायवर्सन के पास, शनिवार 9 अप्रैल 2022 की रात्री करीब 8 बजे, बाईक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने, एक समारोह में शामिल होने जा रहे, कार सवार एक ही परिवार की तीन महिलाओं से, हथियार के बल पर लाखों रूपये मूल्य के सोने के जेवरातों की लूट कर ली, और आराम से भाग निकले। बताया जा रहा है कि, कार सवार सभी महिलाएं उजियारपुर थाना क्षेत्र स्थित पतैली गांव में, मुन्ना चौधरी के यहाँ उपनयन संस्कार में शामिल होने जा रहीं थी। घटना के बाद कार सवार लोग किसी तरह बाबू पोखर चौक पहुंचे, जहां चौक पर उपस्थित लोगों को उन्होंने अपनी आपबीती सुनाई।

जिसके बाद किसी ने इस घटना की जानकारी स्थानीय थाना को दिया। सुचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचे उजियारपुर थाना के पुलिस अवर निरीक्षक सिलवेस्टर खलको, घटनास्थल का जायजा लेते हुए मामले की छानबीन में जूट गए हैं। घटना के संबंध में कार में सवार पिड़ित महिलाओं के साथ सफर कर रहे युवक, सुमित कुमार का कहना है कि, वह लोग कार में सवार होकर बेगुसराय से दलसिंहसराय के रास्ते, उजियारपुर थाना क्षेत्र के पतैली गांव निवासी मुन्ना चौधरी के यहाँ एक समारोह में शामिल होने जा रहे थे, तभी महिसारी पेट्रोल पंप से आगे डायवर्सन रहने के कारण, कार चालक ने कार को धीमी करके डायवर्सन पर उतार दिया। ठीक उसी समय एक ही बाईक पर सवार तीन बदमाश, उनके कार से करीब 5 फीट की दूरी पर आकर रुका और अपने हाथों में पिस्तौल लिए दो बदमाश उनकी कार की तरफ बढ़ने लगा, और एक बदमाश गाड़ी स्टार्ट करके गाड़ी पर ही बैठा रहा। जब तक वह लोग कुछ समझ पाते, दोनों बदमाश महिलाओं से जेवरात की मांग करने लगा।

जब महिलाओं ने उन बदमाशों को जेवरात देने से मना किया तो, दोनों बदमाश पिस्तौल की नोक पर तीनों महिलाओं से जबरदस्ती सोने के जेवरात लूट लिए और भाग निकले। उस युवक ने यह भी बताया कि, लूटपाट के दौरान बदमाशों ने कार सवार महिलाओं से एक सोने का चैन, एक मंगलसुत्र तथा एक ढ़ोलना लूट लिया है। जिसकी कीमत लाखों में बतायी जा रही है। वहीं कार चालक का कहना है कि, वह बेगुसराय जिला के पिंढ़ौली गांव से महिलाओं को लेकर आ रहा था। जैसे ही वह महिसारी पेट्रोल पंप से आगे डायवर्सन के पास पहुंचे, एक बाईक पर सवार तीन बदमाशों ने, उनकी कार को हथियार के बल पर रोक लिया, तथा कार में सवार महिलाओं के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम देते हुए, लाखों रूपये के जेवरात लूट लिए। हालांकि इस लूटपाट की घटना में कितने के जेवरात की लूट हुई है, अभी स्पष्ट तौर पर पता नहीं चल पाया है।

 

वहीं दबी जुबान में कुछ स्थानीय लोगों का यह भी कहना है कि, इस जगह पर बराबर इस तरह की घटना होती रहती है, लेकिन पिड़ित लोग पुलिसिया झमेला से बचने के लिए थाना को सुचना तक नहीं देते हैं। आपको बता दें कि, विगत कुछ दिनों में उजियारपुर थाना क्षेत्र में चोरी व लूट की घटना में भी इजाफा देखा गया है।

Related Articles

Back to top button