गुणा इलेवन ने प्रमोद इलेवन को 42 रनों से पराजित किया मधुबनी प्रीमियर लीग सीजन 4 कागुणा इलेवन ने प्रमोद इलेवन को 42 रनों से पराजित किया

गुणा इलेवन ने प्रमोद इलेवन को 42 रनों से पराजित किया
मधुबनी प्रीमियर लीग सीजन 4 कागुणा इलेवन ने प्रमोद इलेवन को 42 रनों से पराजित किया


जेटी न्यूज।प्रो अरुण कुमार। मधुबनी

रामकृष्ण महाविद्यालय के मैदान में मधुबनी प्रीमियर लीग सीजन 4 नाइट मैच का भव्य आगाज हुआ। इस मैच का उद्घाटन माननीय पूर्व विधान पार्षद सुमन कुमार महासेठ , रामकृष्ण महाविद्यालय के प्रधानाचार्य डॉक्टर अनिल कुमार मंडल ,हेड क्वार्टर के डीएसपी प्रभाकर तथा एनसीसी के राहुल मनहर, समाजसेवी मोहम्मद शाहजहां व पहलाद पूर्वे ने दीप प्रज्वलित कर तथा बल्लेबाजी कर किया। सभी अतिथियों ने मैच को संबोधित करते हुए कहा की मधुबनी प्रीमियम लीग के आयोजन कर्ता मधुबनी को खेल जगत के लिए एक नए कीर्तिमान की ओर ले जा रहे हैं। इस तरह का आयोजन पूरे बिहार में बहुत कम देखने को मिलता है। अतिथियों ने मैच को संबोधित करते हुए सभी प्रशंसकों के प्रति भी आभार प्रकट किया।

 

मधुबनी प्रीमियर लीग का पहला मैच गुना 11 बनाम प्रमोद इलेवन के बीच खेला गया । गुना 11टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। निर्धारित 20 ओवरों में बल्लेबाजी करते हुए टीम ने 179 रन बनाए वही प्रमोद इलेवन की टीम जीत के लक्ष्य का पीछा करते हुए 11 ओवर में 137 रन बनाकर सभी खिलाड़ी आउट होकर ग्राउंड से बाहर हो गए। इस तरह गुना 11 इस मैच को 42 रनों से जीत लिया । इस मैच के मैन ऑफ द मैच रहे अप्पू सरकार जिन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम के लिए 63 रनों का स्कोर खड़ा किया और उन्होंने दो विकेट भी अपने टीम के लिए लिया ।इस मैच के मुख्य अंपायर की भूमिका में सुरेश राणा तथा विक्की चतुर्वेदी ने अपना योगदान दिया । मिस्टर सुनील तथा भागलपुर से मुन्ना ने कॉमेंट्री कर दर्शकों को मैच की हर खबर से रूबरू कराया। शुभ कांत झा स्कॉलर के रूप में अपना योगदान दिया ।इस मैच के मुख्य आयोजन कर्ता शशि रंजन कुमार ,अनिल मिर्जा, सक्सेना सिंह दीपू, समीर, करण कुमार, छोटू कुमार , अविनाश कुमार, प्यारे , मनीष हैं।

 

मैच के आयोजन कर्ता शशि रंजन ने पिछले तीन सीजन के मैच के विषय में बताया और सक्सेना सिंह ने जिले के तमाम क्रिकेट प्रेमियों से अधिक से अधिक संख्या में पहुंच कर इस मैच का आनंद लेने का आग्रह किया। यह मैच लगातार 7 दिनों तक चलेगा। राजीव इन्फोटेक के छात्र एवं छात्राओं के द्वारा मिथिलांचल का प्रसिद्ध झिझिया नृत्य प्रस्तुत करमैच मैं चार चांद लगाया।

Related Articles

Back to top button