नागमणि पैक्स अध्यक्ष सह सदस्य प्रबंध पर्षद ने राजद सुप्रीमो लालू यादव की सलामती के लिए किया अमरनाथ यात्रा

जे टी न्यूज़
समस्तीपुर : लालू यादव कहने में तो नाम बिलकुल सीधा सा लगता है लेकिन गरीब गुरबों के बीच ये नाम एक भगवान के रूप में जाना जाता है।

बिहार हो या भारत की राजनीती सभी जगह बिना लालू यादव के नाम के बिना शायद राजनीती अधूरी महशुस प्रतीत होता है और हो भी क्यों नहीं जे पी आंदोलन से निकलने वाले एक महान वक्तित्व ने गावं से लेकर सुदूर देहातो में अपनी एक जगह सी बना ली है।

बच्चा हो या बूढ़ा सभी के जुवा पर बस एक नाम ही होता होता है लालू यादव , ये वैसे वक्तित्व का नाम है जिसने अपनी लोकप्रियता जगह जगह छोड़ दी है। बात करते है समस्तीपुर के निवासी युवा राजद के सक्रिय उभरते नेता नागमणि (पैक्स अध्यक्ष सह सदस्य प्रबंध पर्षद जिला ग्रामीण विकास अभिकरण,समस्तीपुर) की जिन्होंने अपने नेता और राजद के सुप्रीमो लालू यादव की सलामती और स्वस्थ कामना के लिए अमरनाथ यात्रा पर गए।

उन्होंने झंझट टाइम्स के साथ बातचीत में बताया की जब हमें पता चला की हमारे नेता और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को चोट लगी है और वो बीमार है तो मै बाबा अमरनाथ से अपने नेता की सलामती और स्वस्थ कामना के लिए चल दिया। जब तक हमारे नेता बिल्किल ठीक नहीं हो जाते मै बाबा अमरनाथ के चरणों में बैठ कर अपने नेता की सलामती के लिए पार्थना करता रहूँगा।

राजद के सक्रिय उभरते नेता नागमणि (पैक्स अध्यक्ष सह सदस्य प्रबंध पर्षद जिला ग्रामीण विकास अभिकरण,समस्तीपुर) के इस कार्य की चर्चा चारो और हो रही है। राजद के सभी नेता अपने सुप्रीमो के सलामती के लिए दुआ कर रहे है।

Related Articles

Back to top button