प्यार की अनोखी दस्ता : हसनपुर के युवक को छत्तीसगढ़ के युवती से हुआ प्यार आपसी समझौता से मिला दो परिवार

जे टी न्यूज़
समस्तीपुर : हसनपुर थाना क्षेत्र के मंगलगढ़ पंचायत के वार्ड नंबर 12 निवासी ने छत्तीसगढ़ के युवती से प्यार हो गया। जहां युवक को फेसबुक के माध्यम से एक युवती को प्यार हो गया । जब दोनों ने एक दूसरे से बात चित करना शुरू किया । युवती ने छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के पत्थलगांव क्षेत्र के एक युवती को समस्तीपुर जिले के हसनपुर प्रखंड के मंगलगढ़ पंचायत वार्ड नंबर 12 बखरी गांव में गणेश पासवान के पुत्र लोहा सिंह पासवान से हो गई ।

प्यार का परवान इतना चढ़ गया तो युवती ने अपने घर से फरार हो गई । घर से फरार होने के बाद युवती के पिता ने स्थानिय थाने में गुमसुदगी का रिपोर्ट दर्ज करा दी । वही करीब 2 माह बाद पता चला कि युवती लोहा पासवान नामक युवक से बेगूसराय जिला के बाबा हरि गिरीधाम गढ़पुरा में शादी रचाकर ली । इसके बाद युवती परिवार के साथ ससुराल में खुशहाल जीवन व्यतीत कर कर रही है ।

इधर सोमवार को छत्तीसगढ़ के उनके परिजनों ने जब हसनपुर थाना क्षेत्र के बखरी गांव में पहुंचा स्थानीय पत्रकारों व जनप्रतिनिधियों ने उनके घर पहुंचे । जहां युवती से पूछताछ किए जाने पर युवती ने किसी प्रकार की कोई दिक्कत नही होने की बात स्वीकार की । तब दर्जनों लोगों की उपस्थिति में दोनों परिवारों को आपसी समझौता कराकर मिला दिया है । इधर इस शादी का चर्चा दो माह पूर्व भी क्षेत्र में बहुत चर्चित हुआ है । छत्तीसगढ़ के सरपंच ब्रज भूषण पैकरा ने बताया कि दोनों पक्षों को आपसी सहमति के बाद मिला दिया गया है छत्तीसगढ़ से 4 चक्के गाड़ी से पहुंचने पर लोगों की भीड़ गणेश पासवान के घर पर जुटी हुई थी।

Related Articles

Back to top button