शराब तस्कर ने एसएसबी जवान को रौंदा,एक जवान शहीद

शराब तस्कर ने एसएसबी जवान को रौंदा,एक जवान शहीद

प्रो अरुण कुमार/जेटी न्यूज

मधुबनी।मधुबनी जिले से लगने वाली भारत नेपाल सिमा पर शराब तस्कर ने एस एस बी जवान को चार चक्का वाहन से रौंद दिया। घटना रात के तकरीबन 8 से 9 बजे रात की है।जहां शराब तस्कर के वाहन को रोकने का प्रयास करते समय तस्कर ने एसएसबी जवानों को रौंदा। गंभीर रूप से घायल जवानों को ईलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल जयनगर लाया गया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं मृतक एस एस बी जवान के शव को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेज दिया गया। जहां पोस्टमार्टम के बाद मृतक के शव को एस एस बी को सोप दिया गया। मामला लदनियां थाना क्षेत्र के लगडी योगिया गांव का है।

मामले के संबंध मे बताया जा रहा है की भारत नेपाल के खुले सीमा सुरक्षा के लिए एस एस बी जवानो को लगाया गया है।बिहार मे जब से शराब बंदी कानून लागू किया गया है,तभी से लगातार नेपाल से शराब तस्करी कर भारत मे लाने का कारोबार मे काफी तेजी देखने को आ रहा है। लगडी योगिया एस एस बी कैंम्प के 18 वीं जवानो को गुप्त सूचना मिली कि नेपाल से तस्कर शराब की बड़ी खेप लेकर आ रहा है।

सूचना पाकर सुरक्षा मे मुस्तैद जवान सक्रिय हो गए और शराब लेकर आ रहे तस्कर को रोकने का प्रयास किया गया।इसी क्रम मे शराब तस्कर ने सुरक्षा मे मुस्तैद दो जवानो को अपने वाहन से रौंद दिया। मृतक जवान देवराज, 43 वर्ष,पिता जगदीश चन्द्र,घर थसुन्डा, थाना खैर,जिला चम्बा,हिमाचल प्रदेश का रहने बाला था। वही दूसरे जख्मी जवान को जयनगर अनुमंडल अस्पताल से बेहतर इलाज के लिए मधुबनी सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है

Related Articles

Back to top button