पैक्स गबन कांड के खिलाफ महापंचायत रविवार को, जनसंपर्क अभियान जारी


जे टी न्यूज़

ताजपुर, समस्तीपुर : ताजपुर पैक्स में करोड़ों रूपये के गबन की आशंका के खिलाफ जमाकर्ताओं को ब्याज समेत रूपये वापसी को लेकर पैक्स पर रविवार को 11 बजे से आहूत महापंचायत की सफलता को लेकर शनिवार को भाकपा माले के प्रखण्ड सचिव सुरेन्द्र प्रसाद सिंह, ऐपवा जिला अध्यक्ष बंदना कुमारी, किसान नेता ब्रहमदेव प्रसाद सिंह, राजदेव प्रसाद सिंह, बासुदेव राय, शंकर महतो आदि ने संबंधित क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान चलाकर लोगों को बड़ी संख्या में भाग लेकर महापंचायत को सफल बनाने का अपील किया गया.

मौके पर भाकपा माले प्रखण्ड सचिव सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने जमाकर्ताओं से मिली जानकारी के आधार पर कहा कि दलित- गरीब किसान- मजदूर का करोड़ों रूपये ताजपुर पैक्स में ऐजेंट के माध्यम से जमा किया गया था. पैक्स के लड़खड़ाने की आशंका पर बड़ी संख्या में जमाकर्ता अपने रूपये लेने जाने लगे. पिछले करीब दो महीने पहले पैक्स में तालाबंद कर अपना घर छोड़कर मैनेजर महेंद्र सिंह अचानक फरार हो गये.

इससे जमाकर्ता परेशान हैं. इसकी शिकायत प्रखण्ड सहकारिता पदाधिकारी वीणा रानी, डीसीओ, जिलाधिकारी आदि से की गई है. लेकिन अभी तक कोई कारबाई नहीं दिख रहा है. जमाकर्ताओं को राशि के इंतजार में अपनी बेटी की शादी, जरूरी कार्य टालना पड़ रहा है. माले नेता ने जमाकर्ताओं को जमा राशि वापस दिलाने को हर स्तर पर संघर्ष करने की बात कहा है.

Related Articles

Back to top button