जिला अधिकारी के स्थानांतरण होने पर हजारों लोगो ने पहुंचकर विदाई समारोह को किया सफल

जिला अधिकारी के स्थानांतरण होने पर हजारों लोगो ने पहुंचकर विदाई समारोह को किया सफल
जे टी न्यूज

खगड़िया :- शहर कें मधुर मिलन विवाह भवन सूर्य मंदिर चौक खगड़िया में आयोजित विदाई समारोह में जिले में समारोह आज दिन के बारह बजे आयोजित कर डीएम आलोक रंजन घोष दी गई विदाई,वहीँ डीएम को विदाई देने के लिए मौजूद सभी लोग भावुक हो गए। सभी नें युवा डीएम कें कर्तव्य पालन एवं विकास के कार्यों की सहारना की लोगों ने कहा कि डीएम जनता से सीधे जुड़े हुए रहते थे। वे चाहे क्रिकेट हो या अन्य खेलों का आयोजन हो या फिर कोई समारोह ।

युवाओं के लिए प्रेरणा बनें डीएम नें खगड़िया वासियों के बेहतर भविष्य होनो की बात बताई ,और वहीँ बिहार सरकार की स्वास्थ्य भारत मिशन या कोई कार्यक्रमों या फ़िर, जल नल योजना सहित अन्य योजनाओं में गति तेज कर जिले को पुरस्कार भी दिलाया और जिला पदाधिकारी नें बताया कि जरूरी है कि सब अपने कर्तव्य का पालन इमानदारी पूर्वक करें, तो जिले में कभी भी दिक्कत की सामना नहीं करना पड़ेगा। समारोह में लोगों ने एक-एक कर बुके देकर व हाथ मिलाकर जिला पदाधिकारी को शुभकामनाएं दिए।

डीएम ने भी यहां के लोग और मिडिया कर्मी का सहयोग की सहारना की , आगे बेहतर कार्य कें लिए शुभकामनाएं दिए। इस मौके पर खगड़िया जिले के तमाम प्रशासनिक विभाग अधिकारी और जनप्रतिनिधि और तमाम मीडिया कर्मी मौजूद थे। वहीँ खगड़िया जिला पदाधिकारी डॉ आलोक रंजन घोष को , कृषि विभाग पटना के निदेशक बनाए गए हैं। जिला पदाधिकारी का खगड़िया में तीन साल का कार्यकाल रहा। खगड़िया ज़िले को एक नई दिशा की ओर ले कर गए। वहीँ आप लोगों को बता दूं। की खगड़िया क़े नए जिला पदाधिकारी अमित कुमार पांडे को बनाया गया है। इससे पहले भी अमित कुमार पांडे खगड़िया ज़िले कें एसडीओ क़े पद पर कार्य कर चुके हैं।

Related Articles

Back to top button