बालासोर ट्रेन दुर्घटना में मधुबनी के चार लोगों की मौत

सात घायल सकुशल लौटे घर

प्रो अरुण कुमार/जेटी न्यूज

मधुबनी।उड़ीसा राज्य के बालासोर में हुई ट्रेन दुर्घटना में मधुबनी जिले के भी चार लोगों की मृत्यु की सूचना है। आपदा प्रबंधन विभाग एवं जिला प्रशासन की टीम ट्रेन दुर्घटना के बाद से ही पूरी सक्रियता के साथ स्थिति पर नजर बनाए हुए है,एवम मृतको के परिजनों के साथ लगातार संपर्क में है।जिलाधिकारी अरविन्द कुमार वर्मा स्वयं इस कार्य की मॉनिटरिंग कर रहे है। बताया गया कि उक्त ट्रेन दुर्घटना में दिलीप सदाय उम्र 26
पिता – रामविलास सदाय ग्राम – बिरौल, अंचल पंडौल,जिला मधुबनी ।सुंदर कुमार
उम्र 20,पिता – ललित सदाय,
ग्राम – परमानंदपुर वार्ड नम्बर -10 अंचल झंझारपुर जिला मधुबनी ,जीतेन्द्र महतो उम्र 44
,पिता जियालाल महतो,
पंचायत पथराही(मकरी), वार्ड नंबर 13 अंचल लदनियां जिला मधुबनी , राजेश कुमार यादव
उम्र 36,पिता राम उदगार यादव


ग्राम+पो सबौर अंचल रहिका जिला मधुबनी है। दिलीप सदाय एवं सुंदर कुमार का अंतिम संस्कार सम्पन्न हो चुका है,जिसमे संबधित अंचलों के अंचल अधिकारी सहित कई अधिकारी एवं कर्मी मौजूद रहे। अधिकारियों ने आंशिक रूप घायल एवं सकुशल लौटे लोगो से भी मिलकर उनका कुशल-क्षेम पूछा एव घटना क्रम की पूरी जानकारी प्राप्त किया। आज 7 यात्री भी सुरक्षित रूप से सकुशल अपने घर पहुँचे।

एक सुरक्षित रूप से लौटे यात्री की आज रात्रि में आने की संभावना है।जिलाधिकारी अरविन्द कुमार वर्मा ने इस दुखद घटना पर गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि इस दुख की घड़ी में जिला प्रशासन पूरी संवेदना के साथ मृतकों के परिजनो के साथ खड़ा है। उन्होंने कहा कि प्रावधान के तहत सभी प्रकार की सहायता प्रदान की जाएगी। जिला नियंत्रण कक्ष के दूरभाष नंबर 06276-222576 एवं मोबाइल नंबर 7061804037 पर सम्पर्क कर सकते है। उक्त मोबाइल पर व्हाट्सअप मैसेज भी भेज सकते है ।

Related Articles

Back to top button