एसएसबी जवानों ने भारी मात्रा में शराब किया जप्त 

एसएसबी जवानों ने भारी मात्रा में शराब किया जप्त 

 

जे टी न्यूज़, महादेवपट्टी:

एसएसबी 48वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल जयनगर के कार्यक्षेत्र भारत-नेपाल बाह्य सीमा चौकी महादेवपट्टी के जिम्मेवारी के इलाके में सशस्त्र सीमा बल के जवानों को एक बड़ी कामयाबी मिली है। रात्री नाका के दौरान सहायक उप निरीक्षक नेपाल चंद सरकार की अगुवाई में रात को नाका पार्टी के द्वारा की गयी कार्यवाही में भारत-नेपाल सीमा स्तम्भ संख्या 283/19 से 60 मी० भारतीय क्षेत्र की तरफ लायी जा रही नेपाली शराब सौफी BRIX 300 एम एल – 75 बोतल, सौरभ सौफी 300 एम एल – 205 बोतल एवं दीलवाले सौफी 300 एम एल – 840 बोतल जप्त किया गया है ।

जप्त किए गयी 1120 नेपाली शराब की बोतलों को अग्रिम कार्यवाही हेतु हरलाखी थाने को सुपुर्द कर दिया गया है । भारत नेपाल सीमा पर तस्करी रोकने के लिए सशस्त्र सीमा बल लगातार अभियान चला रही है। आने वाले समय में भी इसी प्रकार के अभियान चलाकर सीमा पर होने वाली अवैध गतिविधियों को रोका जाएगा

गोविंद सिंह भण्डारी कमांडेंट, 48वीं वाहिनी जयनगर ने बताया कि भारत नेपाल सीमा पर होने वाली तस्करी और अन्य अपराधों की रोकथाम के लिये विशेष अभियान के माध्यम से निरन्तर प्रयासरत है और अवैध गतिविधियों को रोका जा रहा है और भारत-नेपाल सीमा पर 48वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल जयनगर के द्वारा सतर्कता बढ़ा दी गई है ताकि इस प्रकार की गतिविधियों पर पूर्णरूप से प्रतिबंधित लगाया जा सके।

Pallawi kumari

Related Articles

Back to top button