बाँकेबाज़ार थाना अध्यक्ष को निलंबित करने पर स्थानीय लोगों ने उठाये सवाल

जेटी टाइम्स

रंजीत कुमार

*शेरघाटी/बाँकेबाज़ार*:

बाँकेबाज़ार थाना में बल्थरवा गाँव निवासी राजेश शर्मा को एएसआई सुनील कुमार के द्वारा एक केस के अंतर्गत हाजत में गलत ढंग से बंद कर दिया गया ।तथा पंद्रह हजार रुपया की मांग की गई थी जोकि इस मामले की जानकारी थाना अध्यक्ष संजय कुमार को जब इस मामला के बारे में जानकारी मिली तो उन्होंने तत्पर करवाई करते हुए राजेश शर्मा को हाजत से निकाल दिया l

तथा एएसआई सुनील कुमार को डाट फटकार करते हुए उन्होंने राजेश शर्मा से पूछ ताछ किया जिसमें पता चला कि एएसआई सुनील कुमार के द्वारा पीड़ित से पंद्रह हजार रुपये की मांग की गई थी थाना अध्यक्ष संजय कुमार पर लगाए गए आरोप पुरी तरह बेबुनियाद है। विस्वसनीय सोर्स ने बताया कि उनपर किसी तरह की आज तक कोई भी गलत आरोप नही लगाया गया है।

इसके बावजूद भी जिला एसएसपी ने बाँकेबाज़ार थाना प्रभरी संजय कुमार को बिना जाँच पड़ताल किये हुए निलंबित कर दिया गया है जो पूरी तरह बेबुनियाद है ।बतादे की पूर्व में भी थाना अध्यक्ष पर किसी तरह का लेन देन का आज तक मामला प्रकाश में नही आया है इसके बावजूद भी जिला एसएसपी रजीव मिश्रा ने मंगलवार को निलंबित कर दिया गया है जो कि एक सवालिए नीसाण खड़ा करते हुए ये सवाल उठता है कि आखिर हरिजन को एक सम्मान के साथ आखिर सौतेला व्यवहार करते है।

जोकि महादलित परिवार पर इसके बावजूद क्या बीतता है ऐ सरकार ही जाने। वही बाँकेबाज़ार प्रखण्ड प्रमुख अविता कुमारी ने बताया कि निलंबित संजय कुमार और सुनील कुमार में जो एक दूसरे पर आरोप प्रतेयरोप कर रहे है उस मामला को जाँच पड़ताल कर निर्दोसी को पुनः स्थापित कर कार्यरत किया जाय जब से बाँकेबाज़ार थाना में संजय कुमार कार्यरत हुए है तब से बाँकेबाज़ार के थाना क्षेत्र में आज तक किसी भी तरह की शिकायत नही है ।

Related Articles

Back to top button