शिक्षक व कर्मी अपने कर्तव्यों के प्रति रहें सजग बाकी आपके साथ मैं हूँ सदैव खड़ा:- प्रधानाचार्य, प्रो. मो. रहमतुल्लाह

शिक्षक व कर्मी अपने कर्तव्यों के प्रति रहें सजग बाकी आपके साथ मैं हूँ सदैव खड़ा:- प्रधानाचार्य, प्रो. मो. रहमतुल्लाह

महारानी कल्याणी महाविद्यालय में प्रो. मो. रहमतुल्लाह सर स्थायी प्रधानाचार्य बनने पर आयोजित हुआ सम्मान समारोह।

जे टी न्यूज़ ,लनामिवि दरभंगा: स्थानीय महारानी कल्याणी महाविद्यालय में प्रो. मो. रहमतुल्लाह सर को स्थायी प्रधानाचार्य बनने पर शिक्षक व कर्मियों के तरफ से सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान मिथिला के पारंपरिक परिधान पाग, चादर व पुष्प-गुच्छ का गुलदस्ता देकर सभी शिक्षकों व कर्मियों ने उन्हें सम्मानित किया। सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए महाविद्यालय के बर्सर सह भौतिकी विभागाध्यक्ष डॉ. शम्से आलम ने कहा कि यह बड़े हर्ष की बात है कि प्रो. मो. रहमतुल्लाह सर को महारानी कल्याणी महाविद्यालय का स्थायी प्रधानाचार्य बनाया गया है।

ज्ञात हो कि यहां यह प्रभारी प्रधानाचार्य के रूप में काम करते आ रहे थे। उनका स्थायी प्रधानाचार्य बनना यह दर्शाता है कि वो अपने कार्यों के प्रति कितने प्रतिबद्ध हैं। इस दौरान प्रधानाचार्य प्रो. मो. रहमतुल्लाह ने कहा कि सबसे पहले मिथिला विश्वविद्यालय के माननीय कुलपति और कुलसचिव महोदय के प्रति आभार व्यक्त करता हूँ जिन्होंने एक बार मुझ पर भरोसा जताकर इस महाविद्यालय का स्थायी प्रधानाचार्य नियुक्त किये हैं। मैं आप सभी शिक्षकों, कर्मियों व छात्र-छात्राओं के प्रति 24×7 समर्पित रहने वाले में से हूं।

नियमित क्लास हर हाल में चलते रहना चाहिये जैसा अभी चलते रहना चाहिये। मैं अनवरत औचक निरीक्षण करूंगा। जो निरीक्षण में लापरवाही में पकड़े जाएंगे उन्हें किसी कीमत पर बख्शा नहीं जायेगा। आप सभी शिक्षक व कर्मी अपने-अपने कर्तव्यों के प्रति सजग रहें। बाकी आपके साथ मैं सदैव खड़ा हूँ। आगे उन्होंने अपने सम्मान समारोह के लिये सभी शिक्षकों व कर्मियों का भी आभार व्यक्त किया।

Related Articles

Back to top button