निःशुल्क नेत्र जांच शिविर में 555 मरीजों के कराया जांच 

निःशुल्क नेत्र जांच शिविर में 555 मरीजों के कराया जांच 

 

मरीजों की अधिकता को देखते हुए 31 दिसम्बर को पुनः लगेगा निःशुल्क जांच शिविर

 

27 दिसम्बर को निःशुल्क पाॅथोलाॅजिकल जांच शिविर का किया गया आयोजन

 

जे टी न्यूज,खजौली:

हाॅस्पिटल रोड खजौली स्थित बजरंग हेल्थ केयर परिसर में रविवार को निःशुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का नेतृत्व मनोज कुमार सिंह ने किया। बीऑप्टो, एमऑप्टो, डीओटी(दिल्ली) के नेत्र रोग विशेषयज्ञ डा.राकेश रंजन कौशिक सहित अन्य विशेषज्ञ चिकित्सकों ने शिविर में उपस्थित 555 नेत्र रोगियों का निःशुल्क आंख जांच किया। जांच शिविर में आये हुए मरीजों का मोतियाबिंद की जांच, आँख की पर्दे की जांच, आँख के पुतली की जांच, मरीज की चश्मे की नंबर की जांच किया गया। आंख से संबंधित बीमारियों का मुफ्त में उपचार किया गया।

उन्होंने कहा कि वैसे व्यक्ति जो 50 वर्ष से अधिक का हो गये है। उन्हें नियमित रूप से ब्लड प्रेसर, .सुगर(डायबटीज) किडनी के मरीज को जांच कराने की सलाह दिये। नेत्र रोग विशेषयज्ञ चिकित्सक डा.राकेश रंजन कौशिक ने कहा कि मरीजों की संख्या अत्यधिक बढ़ने के कारण 31 दिसंबर ( रविवार) को पुनः जांच शिविर का आयोजन बजरंग हेल्थ केयर खजौली परिसर में किया गया है।

छूटे हुए मरीज उस दिन आकर अपना जांच करा सकते है। वहीं 27 दिसबंर ( वुधवार) को सुवह 8 से 03 वजे तक पैथोलाॅजिकल मुफ्त जांच शिविर का आयोजन किया जाएगा। जिसमें विशेषज्ञ चिकित्सकों द्वारा जांच किया जायेगां। अधिक से अधिक लोगों को इसका लाभ उठाने की अपील किया गया। मौके पर बजरंग हेल्थ केयर के संस्थापक मनोज कुमार सिंह, कृष्णकांत झा, अमन कुमार सिंह, प्रवेश कुमार सहित सैकड़ो मरीज शामिल थे।

Related Articles

Back to top button