जनता दरबार मे कुल सात मामले की गई सुनवाई 

जनता दरबार मे कुल सात मामले की गई सुनवाई

 

जे टी न्यूज़, मुंगेर : जिले के संग्रामपुर प्रखंड मे भूमि संबंधी विवाद को स्थानीय स्तर पर निपटाने के उद्देश्य से प्रत्येक शनिवार को थाना परिसर में जनता दरबार का आयोजन किया जाता है।

 

ठीक इसी उद्देश्य के तहत आज शनिवार को अंचल अधिकारी स्नेहा सत्यम की अध्यक्षता में थाना परिसर में भूमि संबंधित विवाद के निपटारे के लिए जनता दरबार का आयोजन किया गया।

जनता दरबार में दो मामले का निपटारा आपसी सहमति एवं प्रस्तुत किए गए दस्तावेज के आधार पर कर दी गई। जनता दरबार में थाना अध्यक्ष रोहित कुमार सिंह की मौजू द गी किया गया पूर्व की लंबीत पांच मामलों एवं शनिवार को प्राप्त हुए 3 मामलों सहित कुल 7 मामलों पर सुनवाई की गई।

जिसमें दो मामले का निपटारा दोनों पक्षों की सहमति से कर दिया गया। प्रखंड क्षेत्र के सन्हौली के रास्ते की विवाद को लेकर पदाधिकारी के द्वारा दोनों पक्षों को सुना गया।

दोनों पक्ष रास्ते वाली जमीन पर अपनी दावेदारी प्रस्तुत कर रहे थे। मामले की सुनवाई करके के बाद पदाधिकारी में दोनों पक्षों को जमीन के स्वामित्व से संबंधित दस्तावेज प्रस्तुत करने का निर्देश दिया साथ ही साथ सक्षम प्राधिकार से जमीन की मापी करने का निर्देश दिया। इस मोके पर कई लोग मौजूद थे

 

Related Articles

Back to top button