पत्रकार पर जानलेवा हमला के 48 घाटें बीत जाने के बाद भी पुलिस गिरफ्त से बाहर अपराधी पुलिस के कार्यशैली पर सवाल

पत्रकार पर जानलेवा हमला के 48 घाटें बीत जाने के बाद भी पुलिस गिरफ्त से बाहर अपराधी पुलिस के कार्यशैली पर सवाल

जे टी न्यूज, काराकाट (रोहतास) काराकाट थाना क्षेत्र अंतर्गत कुरुर पुल के समीप दुकान पर बैठे एक दैनिक अखबार के पत्रकार पर असमाजिक तत्वों ने रविवार की संध्या तकरीबन 5 बजे जानलेवा हमला कर दिया था। जिसके बाद घटना कि प्राथमिकी 21 जनवरी 2023 को ही काराकाट थाना में दर्ज कराया गया है। लेकिन कांड का आरोपी 48 घटें बित जाने के बाद भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। घायल पत्रकार को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज हेतु हायर सेंटर रेफर किया गया है। घायल पत्रकार काराकाट थाना क्षेत्र के संसार डिहरी गांव निवासी रजनीकांत पांडेय है। वहीं इस मामले में भाजपा नेता बलिराम मिश्रा ने घटना कि निंदा करते हुए तत्काल आरोपी को गिरफतार करने कि मांग किया है।

वही घटना कि पुरी बारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है। फिर भी पुलिस ने आरोपी को अभी तक गिरफतार नहीं किया है। जिससे पुलिस के कार्यशैली पर भी सवाल खड़े होने लगे हैं। मामले में जब बिक्रमगंज डीएसपी कुमार संजय से बात किया गया तो उन्होंने कहा की नामजद प्राथमिकी के आधार पर सभी आरोपियों की संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है, बहुत जल्द गिरफ्तारी की जाएगी,

थानाध्यक्ष आदित्य कुमार एवं एसआई मिथलेश कुमार राम ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर खोजबीन में तीनों अपराधियों को चिन्हित किया गया है। तीनों अपराधी कुरुर गांव के निवासी है। कुरुर निवासी सुनील कुमार यादव उर्फ मुलेन्द्र यादव के पुत्र अभिषेक कुमार यादव एवं रौशन कुमार तथा कुरुर गांव निवासी धनजी यादव के पुत्र बिट्टू कुमार यादव है।

एसआई मिथलेश कुमार पासवान ने बताया कि छापेमारी की गयी लेकिन तीनों फरार है। उन्होंने कहा की फरार चल रहे तीनों अपराधियों को बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अब देखने वाली बात यह होगी कि भारत की चौथे स्तंभ कहे जाने वाले पर हमला करने वाला पर कब तक शिकंजा कसा जाता है और कब तक गिरफ्तारी होती है।

 

Related Articles

Back to top button