ट्रैक्टर से बैटरी खोल कर ले भागे चोर बडहरी थाना अंतर्गत पुरहरा गांव की घटना

ट्रैक्टर से बैटरी खोल कर ले भागे चोर बडहरी थाना अंतर्गत पुरहरा गांव की घटना

जे टी न्यूज, करगहर(रोहतास) रोहतास जिला अंतर्गत बडहरी थाना क्षेत्र के ग्राम पुरहरा में अज्ञात चोरों ने ट्रैक्टर का बैटरी चुरा कर ले भागें। घटना के संबंध में पूरहरा निवासी ट्रैक्टर मालिक नागेंद्र पांडेय पिता श्री रमाशंकर पांडेय ने आप बीती सुनाई और बताएं कि मेरा अपना निजी तीन ट्रैक्टर प्रतिदिन की तरह रात में दरवाजे पर खड़ा था।

 

ट्रैक्टर मलिक नागेंद्र पांडेय खाना खाकर अपने परिवार के साथ घर में सो गए। सुबह जगा तो गाड़ी के पास गए देखा कि महिंद्रा और आयशर ट्रैक्टर का बैटरी गायब है। चोरों के द्वारा खोल लिया गया है।

अतएवं स्वराज ट्रैक्टर का भी बैटरी चोरों द्वारा खोलने का भरपूर प्रयास किया गया। परंतु तीसरा ट्रैक्टर का बैटरी नहीं खुल पाया। बरहाल दो ही बैटरी चोरों के हाथ लगे।

 

और लेकर फरार हो गए। घटना 20 जनवरी 2024 कि है। इस संबंध में ट्रैक्टर मालिक नागेंद्र पांडेय के द्वारा अज्ञात चोरों के विरुद्ध बडहरी थाना में एफआईआर दर्ज कराया गया है।

एंव सुरक्षा का भी गुहार लगाया गया है। इधर बडहरी थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार पंडित से हुई वार्ता में यह ज्ञात हुआ कि ट्रैक्टर चोरी के संबंध में किया गया एफ आइ आर को गंभीरता पूर्वक संज्ञान में लेते हुए चोरों के विरुद्ध छापामारी जारी है।व बहुत जल्द ही मामले का उद्वेदन कर न्यायालय के द्वारा चोरों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।

 

Related Articles

Back to top button