लड़कियो को विद्यालय मे शत प्रतिशत नामांकन में सहयोग करेगी ऐडेंट – एसडीएम

लड़कियो को विद्यालय मे शत प्रतिशत नामांकन में सहयोग करेगी ऐडेंट – एसडीएम

जे टी न्यूज़, समस्तीपुर : मैत्री परियोजना अंतर्गत ऐडेंट संस्था द्वारा नव चयनित 70 कार्यकर्ताओं को ए.के. पैलेस धूरलख ,समस्तीपुर में आयोजित दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम सफलता पूर्वक संपन्न हुआ।

समापन सारोह कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में समस्तीपुर अनुमंडल पदाधिकारी श्री दिलीप कुमार ने भाग लिया।कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन कहा की लड़कियों को शिक्षित करने के लिए किया जा रहा यह कार्यक्रम उत्कृष्ट और सराहनीय है।जब एक लड़की पढ़ती है तो पूरा परिवार शिक्षित होता है

इसलिए हमें लड़कों के साथ साथ लड़कियों को भीं शिक्षित करना चाहिए।साथ ही उन्होंने संस्था को हर संभव सहयोग करने आश्वासन भी दिया।संस्था के प्रोग्राम मैनेजर ने जानकारी देते हुए कहा की इस परियोजना का मुख्य उदेश्य 5 वर्ष के 14 वर्ष की लड़कियों को विद्यालय मे नामांकन और उनका ठहराव सुनिश्चित करना है।

कार्यक्रम प्रबंधक शरत चंद्र ने कहा की समस्तीपुर जिले के इन 15 प्रखंडों विभूतिपुर, विथान, दलसिंह सराय, हसनपुर, खानपुर, मोहनपुर, मोहद्दीनगर, पटोरी, सरायरंजन, शिवाजीनगर, सिंघिया , ताजपुर, उजियारपुर, और वारिसनगर में वर्तमान में संस्था कार्य करेगी।

मौके पर ऐडेंट संस्था के कार्यक्रम प्रबंधक शरत चंद्र सुमित कनौजिया, निखिल कुमार,मनीष कुमार,मिथिलेश कुमार ,दीपक कुमार आदि मौजूद थे।

आगत अतिथियों का स्वागत और धन्यवाद ज्ञापन प्रोग्राम मैनेजर शरत चंद्र ने किया।

Related Articles

Back to top button