बिहार में जंगलराज नीतीश नीतीश कुमार के राज में अधिकारी मनमानी से लोग परेशान -प्रशांत किशोर

बिहार में जंगलराज नीतीश नीतीश कुमार के राज में अधिकारी मनमानी से लोग परेशान -प्रशांत किशोर

जे टी न्यूज, खगड़िया: बिहार में जंगलराज के सवाल पर जन सुराज अभियान के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने लालू यादव और नीतीश कुमार पर तंज कसा। सोमवार को जिले के बाजार समिति मैदान सन्हौली में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि पदयात्रा के दौरान हमें नाई समाज के एक व्यक्ति मिले। लोगों ने कहा कि इनकी राजनीतिक समझ बहुत अच्छी है,

ऐसे में मैंने उनसे सवाल किया कि लालू यादव और नीतीश कुमार में क्या अंतर है? उन्होंने मुझे बताया कि लालू जी के राज और नीतीश कुमार के राज में फर्क कुछ नहीं है। दोनों ही व्यक्तियों के राज में जनता का हजामत पूरा-पूरा बना है।

फर्क बस इतना है कि लालू जी के जंगलराज में हजामत अपराधी बनाते थे और नीतीश कुमार के राज में अधिकारी हजामत बना रहे हैं। लालू जी के राज में लूट मार का काम अपराधी कर रहे थे और नीतीश कुमार के राज में लूट मार का काम अधिकारी कर रहे हैं।

लालू जी के राज में अपराधी शाम होते के बाद गन लगाकर लूटते थे और नीतीश कुमार के राज में अफसर दिन में कलम लगाकर लूट रहा है। फिर उस व्यक्ति ने कहा कि लालू जी का जो राज था अगर वो अपराधियों का जंगलराज है,

तो नीतीश कुमार का राज अधिकारियों का जंगलराज है। इस बात को मैंने 17 महीनों में मैं जहां भी गया हूं वहां कहा है, वहीं आम लोग भी इसमें सहमति जताते हैं कि ये बात बिल्कुल सही है।

Related Articles

Back to top button