एसएसबी जवानों ने देशी कट्टा एवं मोटरसाइकिल के साथ एक गिरफ्तार

एसएसबी जवानों ने देशी कट्टा एवं मोटरसाइकिल के साथ एक गिरफ्तार

जे टी न्यूज़, जयनगर:

एसएसबी 48वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल जयनगर के कार्यक्षेत्र भारत-नेपाल बाह्य सीमा चौकी सीमा चौकी हरने के जिम्मेवारी के इलाके में सशस्त्र सीमा बल के जवानों को एक बड़ी कामयाबी मिली है। गुप्त सूचना के आधार पर त्वरित कार्यवाही करते हुये टशी पलदन (सहायक कमांडेंट) समवाय प्रभारी हरने,

की अगुवाई में विशेष नाका दल द्वारा की गयी कार्यवाही के दौरान भारत-नेपाल सीमा स्तम्भ संख्या 280/33 से लगभग 1 कि॰ मी० भारतीय क्षेत्र की तरफ एक संदिग्ध व्यक्ति संजीव कुमार साह (उम्र-28 वर्ष) सपुत्र मनोज साह निवासी गाँव + डाकघर हरने, थाना- हरलाखी, जिला- मधुबनी (बिहार) को देशी कट्टा = 01 , के साथ जब्त कर गिरफ्तार किया गया है । यह व्यक्ति मोटरसाइकिल पर भारत से नेपाल जा रहा था

जब्त किए गए देशी कट्टा , मोटरसाइकिल एवं गिरफ्तार व्यक्ति को अग्रिम कार्यवाही हेतु पुलिस थाना हरलाखी के सपुर्द कर दिया गया है। भारत नेपाल सीमा पर तस्करी रोकने के लिए सशस्त्र सीमा बल लगातार अभियान चला रही है। आने वाले समय में भी इसी प्रकार के अभियान चलाकर सीमा पर होने वाली अवैध गतिविधियों को रोका जाएगा ।

गोविंद सिंह भंडारी कमांडेंट, 48वीं वाहिनी जयनगर ने बताया कि भारत नेपाल सीमा पर होने वाली तस्करी और अन्य अपराधों की रोकथाम के लिये विशेष अभियान के माध्यम से निरन्तर प्रयासरत है और अवैध गतिविधियों को रोका जा रहा है।

भारत-नेपाल सीमा पर 48वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल जयनगर के द्वारा सतर्कता बढ़ा दी गई है ताकि इस प्रकार की गतिविधियों पर पूर्णरूप से प्रतिबंधित लगाया जा सके।

Related Articles

Back to top button