रामपुर में पनोरमा हॉस्पिटल का सांसद चिराग पासवान ने फीता काटकर किया भव्य उद्घाटन

रामपुर में पनोरमा हॉस्पिटल का सांसद चिराग पासवान ने फीता काटकर किया भव्य उद्घाटन

मुबंई से पहुंचे बॉलीवुड के पार्श्व गायक कुमार सानू व बालीवुड काॅमेडियन एहसान कुरैशी ने भी एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी

 

जे टी न्यूज, पनोरमा नगर रामपुर छातापुर:

छातापुरा मुख्यालय के पनोरमा नगर स्थित पनोरमा हॉस्पिटल के उद्घाटन करने रविवार को छातापुर के पनोरमा नगर रामपुर पहुंचे लोक जनशक्ति पार्टी(रामविलास)के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई सांसद माननीय चिराग पासवान ने फीता काटकर किया इस दौरान चिराग पासवान ने सभी को संबोधित करते हुए कहा की कोशी की धरती छातापुर जैसे सुदुर्वर्ती इलाके में पनोरमा हॉस्पिटल के बनने से इस इलाके के लोगो को बेहतर ईलाज करवाने में काफी सहुलियत होगी।

पनोरमा हॉस्पिटल के उद्घाटन समारोह में सांसद चिराग पासवान के समर्थको कि भारी भीड़ देखी गई समर्थक की भीड़ देख चिराग पासवान खुशी से प्रफुल्लित महसूस कर रहे थे। उमड़ी जनसैलाब के कारण छातापुर से लेकर पनोरमा हॉस्पिटल कार्यक्रम स्थल तक लगभग दो घंटे तक सड़क जाम रहा जिसके बाद सड़क के किनारे गाड़ियो की लंबी लाईन लगा हुआ था।

इधर चिराग पासवान के कार्यक्रम को लेकर सुपौल जिला प्रशासन द्वारा सुरक्षा व्यवस्था की पुख्ता इंतजाम किया गया था.

जिससे कार्यक्रम पुलिस छावनी में तब्दील था.

वही पनोरमा पब्लिक स्कूल के चतुर्थ वार्षिकोत्सव समारोह भी बड़े ही धूमधाम से मनाया गया जिसमें मुबंई से पहुंचे बॉलीवुड के पार्श्व गायक कुमार सानू व बालीवुड काॅमेडियन एहसान कुरैशी ने भी अपने एक से बढ़कर एक चुटकुले हास्य व्यंग्य किया बालीवुड पार्श्व गायक कुमार सानू ने भी अपने द्वारा गाए गाने को गुनगुना करके दर्शक दीर्घा में बैठे लोगो को झूमने पर मजबूर कर दिया जिससे कार्यक्रम में चार चांद लग गया। इधर पैनोरमा ग्रुप के सीएमडी संजीव मिश्रा की लाड़ली पीहू का रिकॉर्डिंग नृत्य को लोगों ने सराहा।

*आदिवासी नृत्य का भी किया गया था आयोजन, लोगों को कर रहा था अपनी ओर आकर्षित।*

पनोरमा हॉस्पिटल के उद्घाटन समारोह में आदिवासी नृत्य का भी आयोजन किया गया था लोजपा प्रमुख चिराग पासवान के पहुंचते ही आदिवासी समाज के लोग पूरे साज बाज के साथ ढोल नगाड़े के साथ नृत्य प्रस्तुत कर लोगो को अपनी ओर आकर्षित कर रहे थे।

चिराग पासवान एवम आगत अतिथियों के स्वागत में पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक श्री संजीव मिश्रा ने बुके , पाग़ एवम मिथिलांचल का शॉल देकर सम्मानित किया.

*पनोरमा पब्लिक स्कूल के चतुर्थ वार्षिकोत्सव पर मेधावी छात्र हुए सम्मानित*

 

रविवार को पनोरमा नगर के पनोरमा पब्लिक स्कूल में आयोजित चतुर्थ वार्षिकोत्सव समारोह में मेधावी छात्रो को बालीवुड पार्श्व गायक कुमार सानू व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री श्री तारकेश्वर प्रसाद के हाथो मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया.

जिससे की छात्र-छात्राओ का हौसला अफजाई हो सके एवं जिससे प्रतिभाशाली बच्चे अपने प्रतिभा के बदोलत देश दुनिया में अपने नाम का लोहा मनवा सके।

 

*अभिभावक अपने बच्चे के* *भविष्य को लेकर दे* *ध्यान-तारकेश्वर प्रसाद*

 

वही पनोरमा पब्लिक स्कूल के चतुर्थ वार्षिकोत्सव समारोह में पहुंचे बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री श्री तारकेश्वर प्रसाद ने भी संबोधित करते हुए सभी से लोगो से अपने-अपने बच्चों को उचित शिक्षा देने के साथ-साथ सही मार्गदर्शन देने की अपील भी की।

 

*कार्यक्रम ये रहे मौजूद*

 

पनोरमा हॉस्पिटल के उद्घाटन समारोह में मुख्य रूप से लोजपा प्रमुख सासंद चिराग पासवान,पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक श्री संजीव मिश्रा, लोजपा के राष्ट्रीय महासचिव शंकर झा बाबा, रालोजद के राष्ट्रीय महासचिव पूर्व आई आर एस वैद्यनाथ मेहता,परशुराम परिषद के राष्ट्रीय संयोजक पंडित अजय कुमार झा, एस डी एम ग्रुप के एमडी संजय मिश्रा, पैनोरमा ग्रुप के सी ई ओ नंदन झा,पूर्व विधायक शंकर सिंह,आलमनगर विधान सभा सीट से लोजपा प्रत्याशी रहे चंदन सिंह,बिहारीगंज विधानसभा के युवा लोजपा नेता आलोक कुमार उर्फ सोनू झा,

रितेश झा,अभिषेक मिश्रा,राहुल कुमार झा,धीरज जैन,दीपक दिलवर, नजीर आलम,राजू खान,अमित मिश्रा,नीतिश कुमार झा,अरूणेश,रमन कुमार,आशीष झा,पिहू,डाॅ.अनुपम,रवि,संतोष, पवन मिश्रा,,खलिकुल्लाह अंसारी,बब्लू कुशियैत,प्रमोद यादव,नागेश्वर भुसकुलिया , अकिल अहमद खान,आनंद कुमार व अन्य लोग मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button