4 करोड़ की योजनाओं से होगा नगर पंचायत परबत्ता का सर्वांगीण विकास : अर्चना देवी

4 करोड़ की योजनाओं से होगा नगर पंचायत परबत्ता का सर्वांगीण विकास : अर्चना देवी

जे टी न्यूज, खगड़िया: नगर पंचायत परबत्ता की तस्वीर अब बदलेगी । सुंदर परबत्ता और स्वच्छ परबत्ता के सपनों को साकार करने की दिशा में कार्य आरंभ कर दिया गया है। सोमवार को नगर पंचायत परबत्ता के कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस करते हुए मुख्य पार्षद अर्चना देवी ने कहा कि नगर पंचायत परबत्ता के संपूर्ण और सर्वांगीण विकास की दिशा में कार्य प्रारंभ कर दिया गया। जिसमें चार करोड़ की लागत से कुल 59 योजनाओं का शिलान्यास किया जाएगा। आगे उन्होंने बताया कि छोटे बड़े कुल 59 योजनाओं में नगर पंचायत क्षेत्र के सभी वार्डों के महत्वपूर्ण सड़क, नाले और सोखता का निर्माण कार्य किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि नगर पंचायत परबत्ता के गठन के बाद से नगर पंचायत के विकास में कई बाधाएं आ रही थी जिसे दूर कर नगर पंचायत परबत्ता अब विकास के रास्ते आगे बढ़ने को अग्रसर है। हमारा लक्ष्य नगर पंचायत परबत्ता को आदर्श नगर पंचायत बनाना है। जिसको लेकर हम दृढ़ संकल्पित हैं। नगर पंचायत परबत्ता के इस पांच साल के कार्यकाल में नगर पंचायत में कई ऐसे कार्य किए जायेंगे। जिसको लेकर इस कार्यकाल को आजीवन याद रखा जाएगा।


नगर पंचायत भवन और सम्राट अशोक भवन का निर्माण कार्य जल्द होगा शुरू : रंजीत कुमार साह
नगर पंचायत परबत्ता के चेयरमैन प्रतिनिधि रंजीत कुमार साह ने कहा कि नगर पंचायत परबत्ता को पूरे बिहार में शीर्ष पर लाना हमारा एक मात्र उद्देश्य है। जिसको लेकर हमलोग लगातार कार्य कर रहे हैं। नगर पंचायत परबत्ता का गठन पहली बार हुआ है। जिस वजह से नगर पंचायत को अपना एक भवन नही होने से कार्य में काफी कठिनाइयां हो रही है। अब बहुत जल्द ही नगर पंचायत परबत्ता को अपना भवन मिल जायेगा। जिसका जल्द ही टेंडर करवाकर नगर पंचायत भवन और सम्राट अशोक भवन के निर्माण कार्य को शुरू किया जा सकेगा।

Related Articles

Back to top button