तेजस्वी के जन विश्वास यात्रा के दौरान भीषण हादसा 1 की मौत 9 घायल स्कॉट गाड़ी और कार की आमने सामने टक्कर

तेजस्वी के जन विश्वास यात्रा के दौरान भीषण हादसा 1 की मौत 9 घायल

स्कॉट गाड़ी और कार की आमने सामने टक्कर

पूर्णियां।

पूर्व डिप्टी सीएम सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के जन विश्वास यात्रा के दौरान पूर्णिया में एक भीषण सड़क हादसा हुआ। तेजस्वी यादव के साथ चल रहे स्कॉट गाड़ी के एक दूसरे गाड़ी से आमने सामने भिरंत हो गई, इस घटना में 1 की मौके पर ही मौत हो गई है वही 9 सुरक्षा कर्मी भी गंभीर रूप से घायल हो गए है।
मृतक में स्कॉट गाड़ी का ड्राइवर शामिल है। वही कार सवार महिला की भी हालत नाजुक बताई जा रही है। घटना देर रात्रि उस वक़्त घटी जब तेजस्वी यादव पूर्णियाँ से कटिहार जा रहे थे तभी बेलौरी के पैनोरमा हाइट के समीप यह हादसा हुआ है। घटना के बाद स्थानिय लोगों एवं मुफस्सिल थाना के मदद से सभी घायल सुरक्षा कर्मियों को
इलाज हेतु पूर्णिया मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।

 

वहीं शव को कब्जे में लेकर दोनों गाड़ियों को एनएच से हटाया गया ।घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि तेजस्वी के यात्रा में भीड़ के कारण स्कॉट गाड़ी दूसरी लेन से आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा था। तभी सामने से आ रही दिल्ली नंबर कार से स्कॉट गाड़ी की सीधी भिरंत हो गई। कार चालक कटिहार से फारबिसगंज जा रहे थे। वही कार सवार महिला की हालत नाजुक है जिसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कार में कुल 3 लोग सवार थे। वहीं मृतक स्कॉट गाड़ी का ड्राइवर की पहचान मो. हलीम, टीओपी थाना क्षेत्र सिपाही टोला निवासी के रूप में हुई है।

Related Articles

Back to top button