*लोक सभा चुनाव में भाजपा को हराओ माकपा*

*लोक सभा चुनाव में भाजपा को हराओ माकपा*


नौतन, भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) की नौतन लोकल कमिटी की बैठक खड्डा पंचायत में अशर्फी प्रसाद की अध्यक्षता में चूरीहरवा टोला में संपन्न हुई। बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी की पश्चिम चंपारण जिला सचिवमंडल के सदस्य प्रभुनाथ गुप्ता ने बताया कि आज देश के सामने यह निर्णय करने का समय है कि देश का संविधान , देश का लोकतंत्र रहे कि नहीं रहे। क्योंकि नरेंद्र मोदी की सरकार लगातार सांप्रदायिक उन्माद देश में फैला रही है। संविधान की धज्जियां उड़ा रही है । लोकतांत्रिक अधिकारों पर लगातार खतरे बढ़ रहे हैं। ऐसी स्थिति में देश की संविधान को बचाने के लिए भारतीय जनता पार्टी और उसके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हराने के लिए व्यापक अभियान चलाया जाय।
पिछले दिनों भारतीय स्टेट बैंक द्वारा चुनावी बांड जो बेचा गया । उसका 50% हिस्सा यानी की 8000 करोड़ रूपये से ज्यादा भारतीय जनता पार्टी को मिला है और उसके बदले जनता की लाखों करोड़ रुपए की लूट हुई है । सच तो यह है कि देश के बड़े-बड़े भ्रष्ट एवं कालाबाजारियों द्वारा चुनावी बांड खरीद कर भारतीय जनता पार्टी को दिया गया है और इसके बदले हजारों करोड रुपए के ठेके कालबजारियो को दिए गए हैं। यानी की पैसा दो ,धंधा लो के आधार पर भारतीय जनता पार्टी और मोदी सरकार काम कर रही है । ऐसी स्थिति में 2024 का यह लोकसभा चुनाव देश के संविधान को बचाने का चुनाव है ,लोकतंत्र का हिफाजत करने का चुनाव है।


नौतन लोकल कमिटी के सचिव प्रकाश कुमार वर्मा ने अपना प्रतिवेदन पेश किया। जिस पर साथियों ने अपने महत्वपुर्ण सुझाव दिए। बैठक में सभी शाखा कमिटियों की बैठक कर मोदी हटाओ देश बचाओ नारे को पहुंचाना है। बैठक में जिला सचिवमंडल सदस्य हनीफ, शंकर कुमार राव, अवधविहारी प्रसाद,जयनारायण प्रसाद, जलालुद्दीन,अब्बास मियां,जैनुल, बिगू, प्रेमचंद पटेल, मुखी प्रसाद, बिन्दा शर्मा, जाफर, मुनीर खां आदि ने अपने विचारों को रखा।

Related Articles

Back to top button