*देखिए क्या दशा है डीजीपी साहब* :

*पुलिस एवं प्रशासन के खिलाफ अनशन का पीड़िता ने लिया फैसला*

महज़ एफआईआर के लिए भी अनशन पर बैठेगी पीड़िता

*मुखिया द्वारा बांध कर पिटाई का खुब हो रहा विडियो वायरल*

 

*जेटीन्यूज़*

*बछवाड़ा,बेगूसराय:*
थानाक्षेत्र के अरबा गांव की पिडी़ता को एक अदद एफआईआर के लिए अमरन अनशन पर बैठने की नौबत आन परी है। बताते चलें कि अरबा निवासी रामप्रवेश यादव की पत्नी कुमारी दयारानी नें शनिवार को बीडीओ डॉ विमल कुमार को आवेदन देकर एक सप्ताह का अल्टिमेटम देते हुए आगामी 16 मई से प्रखंड मुख्यालय पर अमरन अनशन की सुचना दी है।

पीड़िता नें बताया कि बछवाड़ा विधायक रामदेव राय पुर्व में कयी विभागों के मंत्री पद को सुशोभित किया है । बेगूसराय सांसद गिरिराज सिंह भी केन्द्रीय मंत्री की कुर्सी पर बिराजमान है।

खुद को फायरब्रांड नेता कहते हैं। मगर दोनों हीं नेताओं के उपरोक्त विशेषता तब हास्यपद लगता है जब पीड़ितों को न्याय एवं मौलिक अधिकार एक अदद एफआईआर के लिए भी दर-दर की ठोकरें खाने पड़ते हैं।

साथ हीं पीड़िता नें बताया कि विगत 28 अप्रैल को अरबा पंचायत की मुखिया फुल कुमारी अपने गुर्गों के सहयोग से मेरे पति को रस्सी से बांध कर बेरहमी से पिटवाई। मौके पर पहुंचे बछवाड़ा थाने के एएसआई अरूण कुमार सिन्हा भी मेरे पति की बंधी रस्सी को खोलने के बजाय, बंधा छोड़कर मुखिया के साथ चाय पानी करते रहे।

घटनाक्रम के बाद से अबतक लगातार थाने का चक्कर लगा रही हुं। मगर फिर भी थानाध्यक्ष द्वारा प्राथमिकी नहीं दर्ज की गई है। पुलिस के इस रवैए से छुब्ध होकर प्राथमिकी दर्ज किए जाने की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन अमरन अनशन करने का फैसला लिया है।

Related Articles

Back to top button