पटना पुलिस को मिली सफलता, लग्जरी गाड़ी से 16 पेटी शराब बरामद

जेटीन्यूज़
*पटना :*

बिहार में शराबबंदी है। शराब को लेकर कड़े कानून भी बनाए गए हैं लेकिन तस्करों को ऐसे कानून की कोई परवाह नहीं है। राज्य में आए दिन शराब बिक्री और होम डिलीवरी की भी खबरें आती रही है। कोरोना वायरस को लेकर लगे लॉक डाउन में भी शराब तस्कर सक्रिय हैं।

शराब तस्करों के साथ-साथ पुलिस भी सक्रिय है। राजधानी पटना के पत्रकार नगर थाना को मंगलवार को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने गुप्त सूचना पर बहादुरपुर पुल के पास 16 पेटी शराब बरामद की है। या शराब लग्जरी गाड़ी से ले जाया जा रहा था जिस पर आवश्यक सेवा का स्टिकर भी लगा हुआ था।

पत्रकार नगर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष भगवान राम ने कहा कि गुप्त सूचना मिली थी कि एक गाड़ी से शराब की खेप आने वाली है। इसको लेकर पुलिस ने बहादुरपुर आरओबी पर वाहन चेकिंग का अभियान चलाया। पुलिस ने झारखंड निर्मित 16 पेटी विदेशी शराब बरामद की है।


पुलिस ने यह कार्रवाई बहादुरपुर आरओबी पर की है। प्रभारी थानाध्यक्ष भगवान राम ने कहा कदमकुंआ के रहने वाले निशू नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। शराब की खेप कहां जा रही थी, इसके सरगना कौन है? इसके लिए पुलिस तहकीकात कर रही है। गौरतलब है कि पिछले दिनों भी कदमकुआं पुलिस ने तेल के टैंकर से 200 पेटी शराब बरामद की थी।

Related Articles

Back to top button