रोसड़ा शहर में नालंदा इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी भुवनेश्वर के द्वारा सेमिनार का आयोजन किया गया।रमेश शंकर झासमस्तीपुर बिहार।

🔊 Listen This News     रमेश शंकर झा समस्तीपुर बिहार। समस्तीपुर:- जिले में रोसड़ा शहर के निजी होटल में नालंदा इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी भुवनेश्वर के द्वारा सेमिनार का आयोजन किया गया। जिसमे सेमिनार के द्वारा बच्चों को इंजीनियरिंग पढ़ाई से संबंधित जानकारी दिया गया है, और बेहतर इंजीनियर बनने के बहुत सारे टिप्स दिया […]

 250 total views,  1 views today

 

 

रमेश शंकर झा
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:- जिले में रोसड़ा शहर के निजी होटल में नालंदा इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी भुवनेश्वर के द्वारा सेमिनार का आयोजन किया गया। जिसमे सेमिनार के द्वारा बच्चों को इंजीनियरिंग पढ़ाई से संबंधित जानकारी दिया गया है, और बेहतर इंजीनियर बनने के बहुत सारे टिप्स दिया गया है। इस कार्यक्रम के मौके पर शहर के विभिन्न शैक्षणिक संस्थानों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया।

वहीँ बच्चों को संबोधित करते हुए शिव व्रत महतो, भानु प्रताप, बिट्टू सिंह, अमित कुमार, विजय कुमार, दिलीप कुमार, प्रमोद सेठ ने बच्चों कि बेहतर भविष्य की कामना करते हुए कहा। असफलता केवल ये सिद्ध करती है की आपकी प्रयास पूरे मन से नहीं हुई है। वही इंस्टीट्यूट के द्वारा पूर्व परीक्षा में सफल छात्र, छात्राओं को सम्मानित किया गया। कई दर्जन अभिभावक गण एवं अन्य लोग मौजूद थे।

 251 total views,  2 views today