कई अहम सबूत लेकर मुंबई से पटना लौटी पटना पुलिस

 

km
जेटी टाइम्स
*पटना :*

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच करने मुंबई गई बिहार पुलिस के 4 सदस्यीय टीम फ्लाइट से पटना लौट आई है। बता दें कि आईपीएस विनय तिवारी अभी मुंबई में ही क्वॉरेंटाइन है। पटना पुलिस अब तक जुटाए गए सबूतों की फाइल तैयार कर रही है। अब तक जांच से जुड़े सभी कागजात इकट्ठे किए जा रहे हैं ताकि मामले में जांच एजेंसी को जरूरत पड़ने पर सौंपा जा सके और इस मामले में कागजी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

बताया जा रहा है मुंबई से लौटे पटना पुलिस सारे आम दस्तावेज एसएसपी पटना को सौंपेंगे।पटना पुलिस ने अब तक 12 लोगों से पूछताछ की है। जिसमें कई अहम सबूत मिले हैं।
27 जुलाई को मुंबई पहुंची पटना पुलिस अब तक फिल्म डायरेक्टर मुकेश छाबरा, रूमी जाफरी, नीरज गाइड, कुक, दीपेश सावंत, सिद्धार्थ पिठानी सुशांत की बहन, अंकिता लोखंडे सहित करीब 12 लोगों का बयान ली है।

पटना पुलिस ने सुशांत के मोबाइल की सीडीआर रिपोर्ट, बैंक स्टेटमेंट सहित अन्य सबूत जुटाए हैं।

पटना पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक पटना पुलिस मलाड में सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा की मौत के संबंधित मामले में थाने से जांच से जुड़ी फाइल मांगी तो बताया गया सब कंप्यूटर से डिलीट हो गया है। पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी को अभी भी मुंबई में है क्वॉरेंटाइन है।

उल्लेखनीय है अब इस घटना की जांच सीबीआई करेगी। केंद्र सरकार ने सीबीआई जांच की अनुशंसा को स्वीकार कर लिया है।

Related Articles

Back to top button