NEET की परीक्षार्थियों के लिए वाहन उपलब्ध कराकर लोजपा ने उन्हें भेजा पटना

जेटीन्यूज़
भागलपुर : लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई लोकसभा के लोकप्रिय सांसद चिराग पासवान के आह्वान और बिहार फर्स्ट-बिहारी फर्स्ट के सपने को साकार करने में समर्पित लोजपा के भागलपुर जिलाध्यक्ष अमर सिंह कुशवाहा कोई कसर या मौका नहीं छोड़ रहे हैं। इसी कड़ी में शनिवार को भागलपुर जिले के वैसे सभी संसाधन विहीन छात्रों को उन्होंने वह सारी व्यवस्थाएं उपलब्ध कराई, जिनसे जरुरतमंद छात्र-छात्राओं को NEET के परीक्षा केंद्र पटना जाने हेतू किसी तरह की असुविधा न हो और वे समय पर अपने परीक्षा केन्द्र पहूंचकर परीक्षा दे सकें।

उन्होंने इस नेक कामों के लिए सभी छात्र एवं छात्राओं को भागलपुर से पटना स्थित परीक्षा केंद्र तक गाड़ी से रवाना किया और कहा कि सभी छात्र व छात्राएं अपने जीवन के लक्ष्य की प्राप्ति के लिए अपना बेहतर प्रदर्शन करे, तभी लोजपा का सपना बिहार फर्स्ट-बिहारी फर्स्ट साकार होगा। उन्होंने इन छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य के लिए अपनी ओर से शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि
अपने नीति और नियती के बलबूते लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान सभी दलों के चहेते बने हुए हैं। आज हर पार्टी चाह रही है कि चिराग उनके साथ होें। उन्होंने चिराग को लोकप्रिय युवा नेता बताते हुए कहा कि वे बिहार चुनाव के जातीय गणित में पूरी तरह सटीक बैठ रहे हैं।

इस मौके पर लोक जनशक्ति पार्टी के कई वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहे,जिनमें लोजपा महासचिव परमजीत कुमार,जिला मीडिया प्रभारी अरुण कुमार जायसवाल, आलोक रंजन झा एवं कई कार्यकर्ता प्रमुख थे।

Related Articles

Back to top button