उजियारपुर थानाध्यक्ष की बर्खास्तगी एवं दोषियों को गिरफ्तारी को लेकर होगा थाना का घेराव–भाकपा माले

उजियारपुर थानाध्यक्ष की बर्खास्तगी एवं दोषियों को गिरफ्तारी को लेकर होगा थाना का घेराव–भाकपा माल

भाजपा नेताओं के दबाव में सातन पुर ब्लात्कार एवं हत्या कान्ड को दवाबाना बन्द करे–फूलबाबू सिंह
घटना के 15 दिनों के बाद भी बलात्कारी और हत्यारे को पकड़ने में पुलिस विफल-महावीर पोद्दार
पिङित परिवार को न्याय मिलने तक जारी रहेगा सन्घर्ष-दिलीप कुमार राय
जे टी न्यूज़


समस्तीपुर : भाकपा माले ने सातन पुर स्वाती कुमारी सामूहिक ब्लात्कारकान्ड एवं हत्याकांड के खिलाफ एवं उजियार पुर थानाध्यक्ष को बर्खास्त करने, दोषियों को स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा देने की मांग को लेकर अपने चरणबद्ध घोषित आन्दोलन के क्रम आज चैता दक्षिणी पन्चायत के लिलजी चौक पर उजियार पुर थाना ध्यक्ष का पुतला दहन कर प्रतिरोध सभा विमल कुमार दास की अध्यक्षता में किया गया।


प्रतिरोध सभा को संबोधित करते हुए जिला स्थाई समिति के सदस्य फूलबाबू सिंह ने कहा कि उजियार पुर के थानाध्यक्ष भाजपा नेताओ के दवाब एवं प्रभाव में आकर घटना को न सिर्फ दवाबाना चाह रही है बल्कि रफा दफा करने की कोशिश कर रही है। प्रतिरोध सभा को संबोधित करते हुएजिला स्थायी समिति सदस्य महावीर पोद्दार ने कहा कि भाजपा नेताओं के द्वारा एक दलित नवालिक लङकी स्वाति कुमारी के साथ सामूहिक ब्लात्कार और नॄशन्सता पूर्वक हत्या की घटना के 15 दिन बीत जाने के बाद भी उजियार पुर की पुलिस दोषियों को गिरफ्तार करने में विफल साबित हो रही है।

यह पुलिस की नक्कारापन को ही दर्शाता है। प्रतिरोध सभा को संबोधित करते हुए दिलीप कुमार राय ने कहा कि स्वाति कुमारी को न्याय दिलाने के अन्तिम साँस तक सन्घर्ष जारी रहेगा-दिलीप कुमार राय सभा को प्रखंड सचिव गंगा प्रसाद पासवान, शन्कर प्रसाद यादव, चन्देश्वर सिंह, तननजय प्रकाश, कुवँर सदा, अशोक कुमार राय, अजब लाल राय, चाँदसी चौरसिया, कारी सहनी, पन्कज सहनी, बलराम सहनी सहित सैकड़ों ग्रामीणों मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button