बॉलीवुड के युवा गायक आशुतोष कुमार झा गीतकार आमोद कुमार आनंद को समग्र मिथिला चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा सम्मानित किया

बॉलीवुड के युवा गायक आशुतोष कुमार झा गीतकार आमोद कुमार आनंद को समग्र मिथिला चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा सम्मानित किया

रामभक्ति पर आधारित भजन गाकर अररिया जिले का नाम देश में किया रोशन

 

जे टी न्यूज, अररिया(डा.आर के वर्मा): जिला मुख्यालय में रविवार को समारोह आयोजित कर बॉलीवुड के युवा गायक आशुतोष कुमार झा व गीतकार आमोद कुमार आनंद को सम्मानित किया गया. समारोह का आयोजन समग्र मिथिला चैरिटेबल ट्रस्ट अररिया द्वारा आयोजित किया गया जिसमें जिले के बुद्धिजीवी,

समाजसेवी उपस्थित हुए. समारोह की अध्यक्षता परशुराम परिषद के राष्ट्रीय संयोजक अजय कुमार झा ने किया जबकि मंच संचालन नीतेश झा ने किया. मुंबई से सीधे समारोह स्थल पर पहुंचे गायक आशुतोष झा को बुके शाल ओढ़ाकर कर सम्मानित किया गया. साथ ही रामभक्ति पर आधारित सुनो धरा गगन सनातनी हैं हम, चर्चित गीत की पूरे देश में लोकप्रियता के लिये प्रशस्ति पत्र भी समारोह की अध्यक्षता कर रहे अजय झा,

नगर परिषद अररिया के मुख्य पार्षद विजय मिश्र, राहुल मिश्रा, पोलो झा, समग्र मिथिला चैरिटेबल ट्रस्ट के अध्यक्ष ज्योतिष झा, सचिव अमित अमन, अधिवक्ता संजय झा आदि द्वारा दिया गया. समारोह को संबोधित करते हुए अजय झा ने कहा कि आशुतोष झा ने रामभक्ति पर आधारित चर्चित भजन गाकर अररिया सहित मिथिलांचल का सम्मान बढ़ाया है. वहीं अररिया नगर परिषद के मुख्य पार्षद विजय मिश्र ने अपने संबोधन में कहा कि युवा गायक के लिये वे सदैव खड़ा रहेंगे. राजद के वरिष्ठ नेता पोलो झा ने कहा कि आशुतोष कम उम्र में ही हमारा सम्मान बढ़ाया है जितनी सराहना करें कम है. समारोह को संबोधित करने वालों में सेवानिवृत शिक्षक नवकांत झा, भूदेव झा, राजा मिश्रा, पूर्व पार्षद शशिभूषण झा, मायाकांत मिश्रा आदि ने युवा गायक के गायन शैली की प्रशंसा की.

इस दौरान समारोह में सुनो धरा गगन सनातनी हैं हम गाकर आशुतोष ने उपस्थित सभी लोगों को गाने को मजबूर कर दिया. उन्होंने कहा कि आप सबों का आशीर्वाद और प्यार मिलता रहा तो आने वाले दिनों में निश्चित रूप से आपकी आशाओं को पूरा करने का भरसक प्रयास करूंगा. समारोह के आयोजन से युवा गायक उत्साहित थे. इस दौरान भजन के गीतकार आमोद कुमार आनंद भी दिल्ली से पहुंचे थे. आशुतोष व आमोद कुमार आनंद ने कहा कि आप बड़ी उपलब्धि हासिल कर लें अलग बात है यदि आपकी मिट्टी में आपको सम्मान मिलता है तो बड़ी खुशी होती है.

उन्होंने समारोह के आयोजन कर्ताओं का आभार प्रकट किया. तालियों की गड़गड़ाहट से युवा का उपस्थित जन ने गर्मजोशी से स्वागत किया. मौके पर अधिवक्ता संजय झा, राजा मिश्रा, एलआईसी डीओ नवीन कुमार झा, अधिवक्ता कृष्णकांत झा, संजीव कुमार झा, आमोद ठाकुर, पंकज झा, मायाकांत मिश्रा, संजय सुमन, किशोर कुमार सहित गणमान्य लोग उपस्थित थे।

 

Related Articles

Back to top button