*मुफ्त की अर्दली नहीं की तो, दबंगों नें दलित युवक के सिर में घोंपा हंसिया*

*नहीं दर्ज हुई प्राथमिकी, थाने से बैरंग वापस लौटे पीड़ित*

*दलित परिवार के मां बेटे समेत तीन घायi

बछवाड़ा (बेगूसराय):- थानाक्षेत्र में पुलिसिया कर्तव्यहीनता के नारी उत्पीड़न समेत अन्य जघन्य अपराधिक घटनाओं में खुब इजाफा हुआ है। मगर मजे की बात तो यह है कि क्षेत्र में होने वाले इन अपराधिक घटनाओं के कारण विभाग में अपनी शानदार छवि बनाए रखने के लिए भी थानाध्यक्ष नें जबरदस्त तरकीब निकाल रखा है।

इसमें उन्हें आम के आम और गुठलियों के भी दाम हासिल हो रहे हैं। गोविंदपुर तीन पंचायत के रूपसवाज की दलित पीड़िता मीना देवी ने बताया कि बुधवार को गांव के कुछ दबंगों द्वारा पिटाई किए जाने की शिकायत लेकर थाने गई तो वहां बैठे थानेदार नें उन्हें डांट फटकार लगाते हुए यह कहकर बैरंग वापस लौटा दिया कि लाॅकडाउन में कुछ नहीं हो सकता।

अब नतीजा यह है कि दलित अत्याचार करने वाले दबंग सीना चौड़ा कर गांव में घुम रहे हैं। पीड़िता दलित महिला को पुलिस एवं कानून मुंह चिढ़ाती प्रतीत हो रही है। उक्त महिला का दोष सिर्फ इतना है कि वह दबंगों के खेत अर्दली करते हुए उनका घास पशु चारा काटने से मना कर दिया था।

बस फिर क्या था जमीनदारों नें दो बेटों के सामने हीं मां की धुनाई शुरू कर दी। दोनों बेटों नें अपने आंखों के सामने मां को लुटते पिटते देख पुरजोर विरोध शुरू कर दिया।

मगर दबंगों के जुल्म के आगे दोनों बेटों का प्रयास नाकाफी था। मगर फिर भी दोनों बेटों के प्रयास से आजिज होकर दबंगों नें बेटे के सिर में हंसिया घोंप दिया।

Related Articles

Back to top button