रेलवे में इंजीनियर सहित 31 कोरोना पोजिटिव,5 घंटे में 2 की मौत

रेलवे में इंजीनियर सहित 31 कोरोना पोजिटिव,5 घंटे में 2 की मौत

जेटीन्यूज़
*भागलपुर* : वैश्विक महामारी कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को जिले में 31 कोरोना पोजिटिव पाए गए हैं,जिसमें रेलवे के वरीय इंजीनियर और दो स्वास्थ्य कर्मचारी भी शामिल हैं। अब तक जिले में 6,940 लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। हालांकि राहत की बात यह है कि इनमें से 6,266 लोग स्वस्थ भी हो चुके हैं,लेकिन संक्रमित लोग भी प्रतिदिन मिल रहे हैं।
वहीं, सिविल सर्जन डॉ. विजय कुमार सिंह ने कहा कि जिले में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार कमी हो रही है। अगर लोग सतर्क रहेंगे तो कोरोना संक्रमण पर जल्द काबू पाया जा सकता है।
जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल की दो स्वास्थ्य कर्मचारियों के अलावा हबीबपुर में ढाई वर्ष की बच्ची भी संक्रमित हुई है। भीखनपुर, तिलकामांझी, मिरजानहाट, जीरो माइल, साहेबगंज में लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

स्वस्थ होने पर दी गई छुट्टी

टीटीसी कोविड सेंटर से शनिवार को स्वस्थ होने पर बरारी के युवक को छुट्टी दे दी गई। 12 दिन पहले कोरोना पॉजिटिव होने पर टीटीसी सेंटर में भर्ती किया गया था। डॉ. नीरज गुप्ता और डॉ. अखिलेश कुमार विजय ने युवक को 14 दिन तक घर में रहने की सलाह दी।

पांच घंटे के भीतर दो कोरोना मरीजों की मौत

जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल (जेएलएनएमसीएच) में लगातार कोरोना मरीजों की मौत हो रही है। शनिवार को भी पांच घंटे के भीतर दो मरीजों ने दम तोड़ दिया, जिसमें से एक नवगछिया और दूसरा झारखंड के साहेबगंज का मरीज शामिल है। अबतक अस्पताल में भर्ती 88 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है। पांच, नौ और 10 सितंबर को भी दो-दो संक्रमितों की मौत हो गई थी। नवगछिया की 62 वर्षीय बुजुर्ग महिला को 16 सितंबर को आइसीयू में भर्ती कराया गया था। अस्पताल अधीक्षक डॉ. अशोक भगत ने बताया कि शनिवार को उसे सांस लेने में परेशानी होने लगी और ऑक्सीजन का लेबल भी कम होने लगा। दिन में 10.45 बजे उसकी मौत हो गई। साहेबगंज के 45 वर्षीय व्यक्ति की मौत सुबह छह बजे हुई। उसे 18 सितंबर को आइसीयू में भर्ती किया गया था। जांच में कोरोना पॉजिटिव मिला था ।

 

Related Articles

Back to top button