बालू माफिया ने महिला से की छेड़खानी,गुस्साए ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन

बालू माफिया ने महिला से की छेड़खानी,गुस्साए ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन

जेटीन्यूज़
बांका:जिला के शंभूगंज थाना क्षेत्र के परमानंदपुर पंचायत स्थित इटावा गांव में अल सुबह नदी से अवैध बालू निकालकर ट्रैक्टर लेकर चल रहे बालू माफिया ने स्थानी महिला से छेड़खानी की कोशिश की तो भड़की महिलाओं ने विरोध प्रदर्शन किया। इसके बाद स्थानीय ग्रामीण एवं महिलाओं ने बालू माफिया के अवैध बालू लदे ट्रैक्टर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है।

महिलाओं ने आरोप लगाया कि पास के नदी में अवैध रूप से रेत निकालने वाले बालू माफिया अक्सर गांव की महिलाओं से छेड़छाड़ किया करते हैं। ग्रामीणों ने बताया कि रविवार की सुबह एक महिला शौच के लिए गई थी इस दौरान कुछ बालू माफिया ने महिला को गलत उद्देश्य से पकड़ने का प्रयास किया। शोर मचाने पर ग्रामीण पहुंचे तथा सभी बालू माफिया अपने वाहन छोड़कर भाग निकले। ग्रामीणों का यह भी आरोप है कि गांव से कभी बकरा तो कभी किसी का सामान गायब कर दिया जाता है।
दरअसल इस इलाके में अवैध बालू का कारोबार धड़ल्ले से हो रहा है। रात भर बालू माफिया के ट्रैक्टर के शोर और उसके आतंक से ग्रामीण परेशान हैं। ग्रामीणों के प्रदर्शन की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और ग्रामीणों को समझा कर शांत कराया। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button