लोजपा प्रत्याशी राजेश वर्मा के नामांकन जुलूस में उमड़ा जन सैलाब

 

जेटीन्यूज़

*भागलपुर* : बिहार विधानसभा का चुनाव इस बार काफी ज्यादा दिलचस्प होता जा रहा है। बिहार चुनाव 2020 को लेकर हॉट सीट बन चुके भागलपुर विधानसभा के लोजपा प्रत्याशी सह भागलपुर नगर निगम के डिप्टी मेयर राजेश वर्मा ने अपना नामांकन शुक्रवार को द्वितीय चरण के अंतिम दिन दाखिल किया।

स्थानीय गौशाला प्रांगण से निकली इस विशाल जुलूस में सबसे ज्यादा युवाओ को जोश दिखा एवं कई महिलाएं भी इस जुलूस में शामिल थीं। विशाल जुलूस गौशाला से निकलकर कोतवाली चौक होते हुए स्टेशन चौक,सूजागंज बाजार, वैराइटी चौक, खलीफाबाग चौक, घंटा घर होते हुए अनुमंडल के सदर कार्यालय पहुंची। एक ओर जहाँ पुरे रास्ते में एक पल के लिए भी ऐसा प्रतीत नहीं हुआ की तपती धूप में परेशान होकर युवाओं का जोश कम हो रहा है। ढोल-नगाड़ा और भांगड़ा के साथ युवाओ की टोली आगे बढ़ती जा रही थी,जिनके साथ में लोजपा प्रत्याशी राजेश वर्मा को जन समर्थन मिलता जा रहा था।

वहीं उनके साथ भागलपुर नगर निगम की महापौर सीमा साह एवं जिला परिषद अध्यक्ष अनंत कुमार साह उर्फ़ टुनटुन साह एवं लोजपा महिला मोर्चा नेत्री संगीता तिवारी भी दिखीं।

इस मौके पर लोजपा प्रत्याशी राजेश वर्मा ने कहा कि उनका सभी शहर वासियों से एक छोटे भाई ही नहीं बल्कि एक बेटा होने के नाते एक निवेदन के साथ कहना है कि भागलपुर समस्याओं से लड़ने के लिए जितना कुछ हो सकता है वे अपने स्तर से करते रहे हैं।उन्होंने कहा कि अगर सही में लोग भागलपुर की स्थिति-परिस्थिति में बदलाव चाहती है तो, जो आवाज भागलपुर में गूंज रही है उसे सदन में गुंजाने की आवश्यकता को महसूस करते हुए भागलपुर की जनता उन्हें अपना आशीर्वाद दें। उन्होंने बताया कि कोई भी नौजवान साथी एक ऐसे लोगो के साथ चलना चाहेगा, जो कि शिक्षित हो और एक बदलाव का विजन रखता हो, जो कि लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के पास क्षमता के साथ ताकत भी है।उन्होंने बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के तहत काम करते रहने का लोगों को वचन दिया।

गौरतलब हो कि इस बार भागलपुर में चुनावी टक्कर काफी जबरदस्त होगी क्योंकि भाजपा लोजपा एवं कांग्रेस तीनो पार्टी ने अपने-अपने दिग्गज नेताओं को मैदान में उतार दिया है। लोजपा ने डिप्टी मेयर पर अपना दांव खेला है, जिसकी टक्कर भाजपा जिलाध्यक्ष रोहित पांडेय एवं कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा के साथ होनी तय है।

Website Editor :- Neha Kumari

Related Articles

Back to top button